मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

आम आदमी पार्टी बनने जा रही है किंगमेकर : मीत हेयर

07:29 AM Oct 04, 2024 IST
पंचकूला में आप के रोड शो में पंजाब के सांसद गुरमीत सिंह मीत हेयर। -दैनिक ट्रिब्यून

पंचकूला, 3 अक्तूबर (हप्र)
चुनाव प्रचार खत्म होने से पूर्व आम आदमी पार्टी ने पंचकूला शहर में मेगा रोड शो निकाला। इस रोड शो में पंजाब के पूर्व मंत्री व लोकसभा सांसद गुरमीत सिंह मीत हेयर ने शिकरत की। इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता सुरेंद्र राठी और आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी प्रेम गर्ग भी उपस्थित थे। सैकड़ों गाडिय़ों का काफिला रोड शो में शामिल हुआ। उन्होंने कहा कि इस बार आम आदमी पार्टी किंगमेकर बनने जा रही है। पंचकूला की सीट पर भी आप का प्रत्याशी जीत दर्ज करेगा। पंचकूला की समस्याओं का हल केवल आप ही कर सकती है।
सुरेंद्र राठी ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ईमानदारी की सरकार है। जब दिल्ली में बिजली के बिल जीरो हो सकते हैं तो हरियाणा में भी हो सकते हैं। सांसद गुरमीत सिंह मीत हेयर ने कहा कि पंजाब और दिल्ली में लोग सरकारी अस्पतालों में बढ़िया इलाज फ्री में पाते हैं। ये सिर्फ केजरीवाल की गारंटी है। युवाओं को सौ प्रतिशत रोजगार की गारंटी भी केवल आम आदमी पार्टी ही दे सकती है। हरियाणा में भी केजरीवाल की गारंटी है। झाड़ू का बटन दबाओ और अच्छे सरकारी स्कूल पाओ। अच्छे अस्पताल भी केजरीवाल की गारंटी है। रोड शो में चंडीगढ़ से पार्षद रामचंद्र, नेहा मुसावत, सुनीता शर्मा, युवा सचिव विनोद कुमार, ब्लॉक प्रधान दिनेश कुमार, वार्ड प्रधान सतपाल जस्सी लुबना, राजेंद्र डिंपल, सनी औलख, सुखराज संधू, विजय पाल, बलदेव सिंह, आशा, अनीता, ममता लता, कलावती आदि ने रोड शो में भाग लिया।

Advertisement

Advertisement