For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आदर्श गुप्ता बने रामलीला कमेटी के दूसरी बार निर्विरोध प्रधान

10:36 AM May 19, 2024 IST
आदर्श गुप्ता बने रामलीला कमेटी के दूसरी बार निर्विरोध प्रधान
पानीपत में रामलीला कमेटी के चुनाव में प्रधान बने आदर्श गुप्ता अधिकृत पत्र लेते हुए। -वाप्र
Advertisement

पानीपत, 18 मई (वाप्र)
श्री रामलीला कमेटी रजि. पानीपत के चुनाव में पांच पदों के लिए नामांकन पत्र दाखिल किए गए। शनिवार 18 मई नामांकन पत्र भरने की अंतिम तिथि थी, जिसमें प्रधान पद के लिए आदर्श गुप्ता उपप्रधान पद के लिए मनोज गोयल सचिव पद के लिए मनोज सिंगला कोषाध्यक्ष पद के लिए संजय बंसल सहसचिव पद के लिए वीरेंद्र बंसल (भोला जी) ने नामांकन पत्र भरा है, और किसी भी सदस्य ने किसी भी पद के लिए नामांकन पत्र नहीं भरा।
चुनाव 26 मई को होने थे, किसी और सदस्य का नामांकन पत्र प्राप्त नहीं होने पर चुनाव अधिकारी ईश्वर अग्रवाल, सुधीर जिंदल, सुशील सिंगला ने सभी नामांकित सदस्यों को सभी पदों के लिए निर्विरोध घोषित किया। प्रधान आदर्श गुप्ता, सचिव मनोज सिंगला, कोषाध्यक्ष संजय बंसल, उपप्रधान मनोज गोयल, सहसचिव वीरेन्द्र बंसल विजेता घोषित कर दिया।
चुनाव अधिकारी ईश्वर गोयल, सुधीर जिंदल ने बताया कि श्री रामलीला कमेटी के पदाधिकारियों के चुनाव की पूरी प्रक्रिया पारदर्शी एवं निष्पक्ष कराया गया। नवनियुक्त प्रधान आदर्श गुप्ता ने बताया कि रामलीला कमेटी पिछले 154 वर्षों से भगवान राम की लीला का मंचन करवा कर समाज में सनातन धर्म का प्रचार-प्रसार कर रही है। सचिव मनोज सिंगला ने बताया कमेटी समाज की सेवा में सदेव लगी रहती है ब्लड कैंप कोरोना महामारी के समय बहुत कैंप लगाए गए भंडारे लगाए गए। इस अवसर पर सरपरस्त गोबिंद गोयल, नवल जिंदल, विजय शर्मा, अमित राज गुप्ता, गंगा राम मंगला, संजय गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×