For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कोर्ट में पेशी पर आये युवक पर जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

10:05 AM Aug 28, 2024 IST
कोर्ट में पेशी पर आये युवक पर जानलेवा हमला  अस्पताल में भर्ती

रोहतक, 27 अगस्त (निस)
कोर्ट में पेशी के लिए आये एक युवक पर कोर्ट के बाहर कुछ युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। घायल युवक को उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।
बताया जा रहा है कि युवक जब जेल में बंद था तो उसके साथ उक्त हमले के आरोपी का किसी बात को लेकर विवाद हुआ था और इसी के चलते आरोपी ने न्यायालय परिसर के बाहर युवक पर जानलेवा हमला किया। पुलिस के अनुसार सोनीपत के गांव बरोदा ठुठान निवासी जगदीश ने बताया कि उसका बड़ा बेटा अमित रोहतक कोर्ट में पेशी पर आया था। जब वह कोर्ट के बाहर खड़े थे तभी एकता कालोनी निवासी अमित अपने 6-7 साथियों के साथ आया और अमित पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। परिजनों ने घायल को उपचार के लिए पीजीआई के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जगदीश ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा किसी मामले में करीब एक डेढ़ साल पहले जेल गया था और वहां आरोपी के साथ झगड़ा हुआ था, इसी की रंजिश रखते हुए आरोपियों ने उसके बेटे पर हमला किया है।
आर्य नगर थाना पुलिस ने इस संबंध में जगदीश की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement