मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

छैनी-हथौड़ी से एटीएम तोड़ता युवक काबू

10:25 AM May 07, 2024 IST
Advertisement

अम्बाला शहर, 6 मई (हप्र)
चोरी की नीयत से एक एटीएम मशीन को छैनी-हथौड़ी की मदद से तोड़ते हुए एक युवक को सिक्योरिटी गार्ड ने रंगे हाथों पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। वारदात को अंजाम देने की कोशिश जमीतगढ़ रोड मोती नगर में लगे भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम में की गई थी।
पकड़े गए युवक की पहचान नरेश कुमार निवासी नया गांव कृष्णा कालोनी के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके उसकी ई रिक्शा, औजार को अपने कब्जे में ले लिया है। इस मामले को लेकर पुलिस को दी शिकायत में एटीएम पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड कमल कुमार निवासी रविदास बस्ती ने मामले की जानकारी दी है। उसके अनुसार पिछले 3-4 दिन से उक्त एटीएम का कार्ड रीडर खराब चल रहा है जिसके कारण एटीएम मशीन कार्यरत नहीं थी। उसने बताया कि वह चाय पीने के लिए एटीएम के सामने स्थित दुकान पर गया था। उसी समय एक युवक अपनी ई रिक्शा पर आया। वह अपनी ई रिक्शा मोती नगर एटीएम के बाहर खड़ी करके ई रिक्शा से एक थैला लेकर एटीएम के अंदर चला गया जिस पर उस पर कुछ संदेह हुआ।
उसने बताया कि जब वह एटीएम पर आया तो आरोपी उस समय छैनी और हथौड़े से एटीएम को तोड़ने की कोशिश कर रहा था। उसको उसने मौके पर ही पकड़ लिया और इस घटना के बारे अपनी कंपनी के अधिकारियों व पुलिस को सूचना दी। प्रारंभिक पूछताछ में युवक ने अपना नाम नरेश कुमार निवासी नया गांव कृष्णा कलोनी बताया है। सिक्योरिटी गार्ड के अनुसार नरेश कुमार ने चोरी की नीयत से मोती नगर जमीतगढ़ रोड एसबीआई बैंक के एटीएम को तोड़ने की कोशिश की है। कुछ देर बाद स्थानीय पुलिस मौके पर
पहुंची और उसने आरोपी, ई रिक्शा व औजारों को उनके हवाले कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू की है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement