मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

खांडसा गांव में युवक की गोली मारकर हत्या

07:54 AM Apr 19, 2024 IST
Advertisement

गुरुग्राम,18 अप्रैल (हप्र)
गुरुग्राम का खांडसा इलाके में रहने वाले लोग उस वक्त दहशत में आ गए जब बृहस्पतिवार को अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज सुनाई दी। एक बदमाश द्वारा अपने घर से बाहर निकल रहे युवक पर फायरिंग कर दी गई। अपने बचाव में युवक ने फायरिंग करने वाले आरोपी का जमकर मुकाबला किया और उसे लाठी डंडों से बुरी तरह जख्मी कर दिया लेकिन इस बीच गोली लगने से युवक बुरी तरह घायल हो गया। वहीं पलटवार में डंडों की पिटाई से घायल हुए आरोपी ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीमों के अलावा सीन ऑफ क्राइम टीम मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मौके पर जांच करते हुए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस की मानें तो वारदात बृहस्पतिवार दोपहर 2.30 बजे हुई। सूचना मिलते ही थाना पुलिस सहित क्राइम ब्रांच और सीन ऑफ क्राइम टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने कहा कि फिलहाल वारदात के कारणों का पता नहीं लग पाया है। अभी तक यह भी पता नहीं लग पाया है कि वारदात को अंजाम देने के लिए कितने लोग आए थे। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है। पता लगाया जा रहा है कि वारदात के पीछे के कारण क्या रहे। जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।
सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
एसीपी क्राइम वरुण दहिया के अनुसार सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहा है कि खांडसा के रहने वाले सुनील फौजी अपने घर से बाहर निकल रहा था। इसी दौरान एक बदमाश दिनेश उर्फ टीनू उस पर फायरिंग करने लगा। इस दौरान फायरिंग से बचते हुए सुनील दौड़ता हुआ दिनेश के नजदीक पहुंचता है और डंडों से उसकी पिटाई करनी शुरू कर देता है। इसी दौरान दिनेश भी गंभीर रूप से घायल हो जाता है और दिनेश की तरफ से की जा रही फायरिंग में गोली सुनील फौजी को भी लग जाती है जिसके बाद दोनों को गंभीर हालत में मेदांता अस्पताल भेजा गया, जहां दोनों की मौत हो गई।

Advertisement
Advertisement
Advertisement