For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कार में युवक का अपहरण, चार पर केस दर्ज

10:51 AM Jun 10, 2024 IST
कार में युवक का अपहरण  चार पर केस दर्ज
Advertisement

सफ़ीदों, 9 जून (निस)
कार में युवक का अपहरण करने के आरोप में खरकगागर गांव निवासी एक व्यक्ति की शिकायत पर पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने दो लोगों को नामजद कर चार के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस को दी शिकायत में खरकगागर गांव के सतीश ने कहा कि उसका भाई कप्तान जेल में कैद है। उसका 21 वर्षीय बेटा सन्नी किसी काम से मोटरसाइकिल पर पिल्लूखेड़ा गया हुआ था। वह दूसरे दिन भी घर नहीं लौटा। पुलिस ने शिकायत पर उसकी तलाश तो उसकी बाइक लावारिस अवस्था में बरामद कर ली गई है। आरोप है कि खरकगागर के ही निवासी देवेन्द्र, मोहित तथा उनके दो अन्य साथी ने सन्नी का 7 जून को कार में अपहरण कर लिया।
पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे सन्नी को पास के गांव गांगोली छोड़ गए थे। उसका अभी तक कोई पता नहीं चला है। सन्नी के पास मोबाइल फोन था। उसकी मां ने बताया कि चारों आरोपी उसे जान से मार देंगे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

युवक लापता, दो साथियों पर बंधक बनाने का आरोप

कनीना (निस) : युवक के अपहरण के आरोप में सदर थाना पुलिस ने उसके दो साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। कनीना सदर थाने में दी शिकायत में रसूलपुर निवासी जोगेंद्र कुमार ने कहा कि उसका भाई योगेश 7 जून की शाम 7 बजे अपने 2 साथियों रवि और राजकुमार के साथ कुएं पर बैठा हुआ था। इसी दौरान एक कार वहां आई जिसमें अंकित निवासी गुढा व सरवर निवासी झज्जर बैठा था। जो उनके कुएं पर भी आए थे। इससे पहले अंकित का चचेरा भाई दीपक भी कुएं पर आता रहा है। उसके बाद से योगेश का कोई अता-पता नहीं है। उसका मोबाइल फोन बंद आ रहा है। जोगेंद्र ने अंकित व सरवर पर योगेश को बंधक बनाकर अपहरण करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने योगेश की गुमशुदगी का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने सर्च अभियान शुरू कर दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×