For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पार्क में बैठे युवक पर चाकू से जानलेवा हमला

10:26 AM May 08, 2024 IST
पार्क में बैठे युवक पर चाकू से जानलेवा हमला
Advertisement

अम्बाला शहर, 7 मई (हप्र)
हर्बल पार्क में बैठे युवक पर पुरानी रंजिश के चलते चाकू से जानलेवा हमला करके घायल करने के आरोप में पुलिस ने 3 युवकों को नामजद करके कार्रवाई शुरू की है। पीड़ित युवक की गंभीरावस्था देखते हुए जीएमसीएच सेक्टर-32 के लिए रेफर कर दिया गया। वारदात को 5 मई को देर शाम अंजाम दिया गया, बाद में बयान होने पर केस दर्ज किया गया।
हमले का शिकार बने युवक की पहचान हरजिंद्र सिंह निवासी बड़ी घेल के रूप में हुई है। इस मामले को लेकर पीड़ित के चाचा स्वर्ण सिंह की शिकायत पर शिव, राहुल और हरदीप उर्फ दीपा को आपराधिक मामले में नामजद करके आवश्यक कार्रवाईं शुरू की गई है। स्वर्ण सिंह ने बताया कि वह किसी काम से नन्यौला गया हुआ था, 5 मई की शाम को करीब साढ़े 7 बजे उसके पास भतीजे हरजिंद्र सिह का फोन आया कि वह हर्बल पार्क में बैठा था कि पीछे से शिव और राहुल निवासी बड़ी घेल आये और उसको चाकू मारे। उसने स्वयं को जख्मी हालत में बताते हुए चाचा को जल्द वहां आने को कहा। स्वर्ण के अनुसार चूंकि वह वारदात स्थल से काफी दूर था तो उसने भतीजे को कहा कि वह अपने पिता को बुलाकर अस्पताल पहुंचे, वह भी वहीं आ रहा है।
उसने बताया कि जब वह अस्पताल पहुंचा तो वहां हरजिंद्र का इलाज चल रहा था, वह बेहोशी की हालात में था। हरजिंद्र सिंह की गले वा पीठ पर काफी सारे घाव थे और वह खून में लथपथ था। डाक्टर ने कहा कि इसकी हालत गंभीर है। इसको जीएमसीएच सेक्टर-32 रेफर कर रहे हैं। हरजिंद्र सिंह को उनका भाई गुरमुख सिंह व गांव के शिवा, अभिषेक आदि एंबुलेंस में लेकर चले गए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×