मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

टायर में फंसे पत्थर को उठाने गए युवक को ट्रक ने कुचला, मौत

08:41 AM Jul 23, 2024 IST

रेवाड़ी, 22 जुलाई (हप्र)
जिले के धारण में एक ट्रक को बैक कराने में मदद कर रहे युवक को उसी ट्रक ने कुचल दिया। युवक टायर में फंसे पत्थर को उठाने के लिए गया था। इसी दौरान चालक ने ट्रक को बैक कर दिया, जिससे युवक की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उसकी तलाश शुरू कर दी।
जानकारी के अनुसार बिहार के नोपुर निवासी अनिल कुमार गाड़ी चालक था। वह अपनी गाड़ी में तूड़ी भरने के लिए राजस्थान के नीमराना से धारण गांव में आया था। रात को सड़क पर एक ट्रक खड़ा होने के कारण अनिल ने अपनी गाड़ी साइड में रोक दी।
ट्रक चालक ने उसे बताया कि उसके साथ क्लीनर नहीं है। वह उसके ट्रक को बैक कराने में मदद कर दे। अनिल उसके ट्रक को बैक करा रहा था।
इसी दौरान ट्रक के टायर में पत्थर फंस गया। अनिल टायर के नीचे से पत्थर निकालने लगा तो ट्रक चालक ने ट्रक को बैक कर दिया, जिससे अनिल ट्रक के टायर के नीचे आ गया। पास में खड़े वाहन चालकों ने आवाज लगाकर ट्रक को रुकवाया।
अनिल को ट्रक के नीचे से निकालकर एंबुलेंस से ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया, जहां उसे उसे गंभीरावस्था में रोहतक पीजीआई के लिए रेफर कर दिया गया। रोहतक ले जाते समय उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

Advertisement

Advertisement