For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नारनौंद में युवक की सुआ घोंपकर हत्या, आरोपी फरार

10:52 AM May 08, 2024 IST
नारनौंद में युवक की सुआ घोंपकर हत्या  आरोपी फरार
नारनौंद के सरकारी अस्पताल में मौजूद मृतक के परिजन। -निस
Advertisement

नारनौंद, 7 मई (निस)
नारनौंद के सरकारी स्कूल के सामने सोमवार को गांव राखीगढ़ी के एक युवक पर सुआ से हमला कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को हांसी के सामान्य अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।
सोमवार को कस्बे के सीनियर सेकेंडरी स्कूल के बाहर राखीगढ़ी के साहिल (23) की सुआ मारकर हत्या कर दी गई। मृतक के भाई चैनसुख ने पुलिस को दी जानकारी में बताया कि साहिल पिछले कुछ दिनों से कंबाइन पर ड्राइवर बनने के लिए कंबाइन चलाना सीख रहा था। उन्हें फोन पर किसी ने सूचना दी की साहिल को किसी अज्ञात युवक ने सुआ मारकर घायल कर दिया है, जिसको नारनौंद के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जब वह सरकारी अस्पताल में पहुंचा तो डॉक्टर ने साहिल को मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने चैनसुख के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है। अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही हैं। जल्द ही आरोपित युवक की पहचान हो जाएगी और उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।
चंद्रभान, थाना प्रभारी, नारनौंद

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×