For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

ओवरटेकिंग को लेकर कहासुनी पर चाकू घोंपकर युवक की हत्या, पांच गिरफ्तार

08:42 AM Jun 26, 2024 IST
ओवरटेकिंग को लेकर कहासुनी पर चाकू घोंपकर युवक की हत्या  पांच गिरफ्तार
Advertisement

चंबा, 25 जून (निस)
मेले से कार में घर लौट रहे युवक की दो बाइक सवारों के साथ ओवरटेकिंग को लेकर बहस हो गई। इसके कुछ देर बाद पांच दोस्‍तों ने मिलकर युवक की सुनसान जगह में हत्‍या कर दी। पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। चार आरोपियों को सोमवार देर शाम और पांचवें को मंगलवार सुबह दबोचा गया। पुलिस हत्‍या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मृतक की पहचान कांगड़ा जिले के नूरपुर के महला निवासी निखिल (24) के रूप में हुई है जबकि आरोपियों की पहचान अंकू, विनय, अंकित, अतुल और विशाल के रूप में हुई है। अंकू, विनय और अंकित भटियात उपमंडल के कामन गांव के रहने वाले हैं, जबकि अतुल चुवाड़ी और विशाल लाहड़ी गांव का रहने वाला है।
एसपी चंबा अभिषेक यादव ने बताया कि देर रात आरोपी और निखिल एक मेले से घर लौट रहे थे। निखिल अपनी कार में और दो आरोपी बाइक पर आ रहे थे। चुवाड़ी स्थित पेट्रोल पंप के पास ओवरटेकिंग को लेकर इनमें कहासुनी हो गई। मामला बढ़ा तो निखिल वहां से अपनी कार लेकर भाग गया, लेकिन लाहड़ू के पास उसकी कार खराब हो गई।
इसके बाद निखिल ने चुवाड़ी में रहने वाले अपने रिश्तेदार को  फोन किया।
इस बीच वहां पर पांचों आरोपी भी पहुंच गए। इस दौरान आरोपियों ने निखिल पर चाकू से वार कर दिया और मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही निखिल को पहले नूरपूर, वहां से पठानकोट और फिर अमृतसर रेफर किया गया। इस दौरान रास्ते में ही निखिल ने दम तोड़ दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×