मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पुलिस पर फायरिंग जवाबी कार्रवाई में एक युवक के पैर में लगी गोली, 3 काबू

09:32 AM Oct 25, 2023 IST

डबवाली, 24 अक्तूबर (निस)
अबूबशहर के समीप पुलिस नाकाबंदी पर गत रात पुलिस गाड़ी को टक्कर मारकर पुलिस अमले पर फायर करके फरार हुए एक्सयूवी 700 में सवार चार युवकों में से तीन को पुलिस ने काबू कर लिया है। सीआईए पुलिस द्वारा पीछा करके जवाबी गोली में लंबी क्षेत्र के एक युवक के बाएं पैर पर गोली लगी है, जबकि पंजाब क्षेत्र का एक अन्य युवक फरार हो गया। गाड़ी में सवार चार युवकों में से दो डबवाली उपमंडल के बताये जाते हैं। बताया जाता है कि पुलिस को गाड़ी सवार युवकों को काबू करने के लिए करीब एक घंटे तक मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस के मुताबिक़ आरोपियों के खिलाफ थाना डबवाली में हत्या का प्रयास व विभिन्न धाराओं सहित अभियोग दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपियों के नाम उजागर करने से इनकार किया है।
जानकारी के मुताबिक आरोपियों द्वारा नाके पर पुलिस गाड़ी को टक्कर मार का फरार होने के उपरांत पुलिस ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। इस पर एक्सयूवी 700 के चालक ने पुलिस पार्टी पर एक फायर कर किया। सक्ताखेङा मेन रोङ के पास पुलिस द्वारा एक्सयूवी को रोकने की कोशिश के दौरान उसके चालक ने पुलिस की गाड़ी मे टक्कर मारी व चारों युवक गाड़ी से नीचे उतर कर भागने लगे। एक्सयूवी चालक ने पुलिस पर एक और फायर किया। पुलिस ने भी चेतावनी के लिए हवाई फायर किया। पुलिस की गोली एक्सयूवी के चालक के बाएं पैर में लगी। पुलिस ने गाड़ी में सवार दो अन्य युवकों को भी काबू किया है।

Advertisement

Advertisement