मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

दिनदहाड़े घर में घुस कर युवक की गोली मारकर हत्या

11:05 AM Aug 20, 2024 IST
पूर्व विधायक शारदा राठौर पीडि़त परिवार से मुलाकात करते हुए। निस

राजेश नागर
बल्लभगढ़, 19 अगस्त।
बल्लभगढ़ क्षेत्र के आदर्श नगर में एक युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने वाले आरोपियों का एक सीसीटीवी फुटेज मिला है। आदर्श नगर के रहने वाले करण सिंह गौतम ने बताया कि उनका सबसे छोटा 19 वर्षीय बेटा अरुण गांव सांपला रोहतक के पास दीनबंधु कॉलेज में आर्किटेक्ट की द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। वह सांपला में ही पीजी में रहता था। वह रक्षाबंधन पर अपनी बहन से राखी बंधवाने के लिए रविवार की शाम को आया था। सोमवार को दिन में दोपहर 12 बजे वह उनकी पत्नी बिमलेश के साथ किसी काम से बाजार गए हुए थे। तभी बाइक पर दो युवक आए। एक युवक बाइक लेकर घर के बाहर स्टार्ट करके खड़ा हुआ था। दूसरा युवक घर के अंदर आया।

Advertisement

मृतक अरूण

पहले तो वह उसे बुलाकर बाहर ले जाना चाहता था, लेकिन अरुण ने घर में बैठ कर बात करने के लिए कहा। इस दौरान वे बात कर रहे थे। तभी उस युवक ने कट्टा निकाल कर उसकी छाती में गोली मार दी। गोली लगने के बाद अरुण भाग कर घर के अंदर गया और बेड पर लेट गया। उसने बताया कि उसे गोली मार दी है। आरोपी बाहर निकल कर स्टार्ट बाइक पर बैठ कर फरार हो गया। परिजन अरुण को गंभीर अवस्था में मोहना मार्ग स्थित एक निजी अस्पताल लेकर गए। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मृतक के बड़े भाई अजय का कहना है कि जो युवक उनके घर आया था, वह उन्होंने पहली बार ही देखा था। वह पहले कभी भी उनके घर नहीं आया। वह अरुण से कह रहा था वे दोनों आपस में सिर्फ बात करेंगे। गोली मारकर युवक की हत्या करने की सूचना मिलने के बाद थाना आदर्श नगर प्रभारी अमित कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान बल्लभगढ़ के एसीपी विनोद कुमार, क्राइम ब्रांच की टीम, फोरेंसिक लैब की टीम घटना स्थल पर पहुंची। उन्होंने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। हत्या के आरोपी दो युवक बाइक पर जाते हुए सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पूर्व विधायक शारदा राठौर पहुंची और पीडि़त परिवार से मिलकर उन्हें आश्वासन दिया किए वह पूर्ण रूप से उनके साथ हैं और जल्द ही उन्हें इंसाफ भी दिलाएंगी।
आदर्श नगर के थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि मृतक के पिता करण सिंह गौतम की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मृतक का बादशाह खान अस्पताल में पोस्टमार्टम करा दिया है। क्राइम ब्रांच की टीम भी उनके साथ जांच में जुटी हुई हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement