For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गोली मारकर युवक की हत्या, दूसरा गंभीर

10:23 AM Jun 26, 2024 IST
गोली मारकर युवक की हत्या  दूसरा गंभीर
Advertisement

पलवल, 25 जून (हप्र)
पुरानी रंजिश के चलते पलवल कैंप थाना इलाका में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी जबकि गोली लगने से दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। हमलावर 3 गाड़ियों में सवार होकर आए थे और दनादन गोलियां चलाईं। कैंप थाना पुलिस ने 9 नामजद सहित अन्य लोगों के खिलाफ मामलादर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
तुमसरा गांव निवासी रोहित ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि दो साल पहले उसके चचेरे भाई राजकुमार से गांव के ही निवासी बृजेश ने किसी काम के लिए 10 लाख रुपए उधार लिए थे। वह और उसके चाचा का लड़का राजकुमार कई बार बृजेश व बृजेश के पिता सत्तन और उसके भाइयों से पैसों की बात की लेकिन आरोपी उल्टा उनके साथ ही गाली-गलौज करने लगते थे। उनके व बृजेश के परिवार वालों की आपस में कई बार कहासुनी भी हो गई। करीब 6 महिने पहले पलवल के कैंप बाजार में बृजेश व कर्मवीर ने उनकी गाड़ी भी तोड़ दी व उनके साथ मारपीट की। आरोप है कि आरोपी देवा, संजू शास्त्री, जयंत व विक्रम मास्टर उसके परिवार से इसी की रंजिश रखने लगे। रोहित ने बताया कि आज 25 जून को सुबह साढ़े तीन बजे वह और उसका चचेरा भाई राजकुमार उर्फ राजू अपनी गाड़ी में सवार होकर तुमसरा गांव से बाबा मोहन राम के मिलकपुर मंदिर जाने के लिए निकले थे। करीब चार बजे जब उनकी गाड़ी पलवल में केएमपी पुल के नीचे पहुंची तभी उनकी गाड़ी के पीछे एक आल्टो, एक सेंट्रो व एक अन्य गाड़ी लग गई। लोगों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया। उनकी गाड़ी रुकते ही उक्त गाड़ियों से अरविंद, बृजेश, शक्ति, संजू शास्त्री, जयंत, देवा, विक्रम मास्टर, पवन व कर्मवीर उतरे और आरोपियों ने उन्हें गाड़ी से नीचे खींच लिया और उसको 4 गोलियां मारीं। एक गोली उसके हाथ में, दूसरी घुटने पर, तीसरी पेट में व चौथी पेट में लगकर क्रॉस कर गई। जब उसे बचाने के लिए जब राजकुमार आया तो आरोपियों ने राजकुमार को भी गोली मार दी।
राजकुमार को एक गोली पसलियों में व दूसरी छाती पर लगी। जिसके बाद दोनों लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। जिसके बाद आरोपियों ने उन्हें पीटा। कैंप थाना प्रभारी दिनेश कुमार का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हुई हैं तथा जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement