मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

युवक की हत्या, परिजनों ने लगाया नेशनल हाइवे पर जाम

07:55 AM May 22, 2024 IST
कैथल में सड़क पर रोष प्रदर्शन करते युवक के परिजन एवं अन्य ग्रामीण।-हप्र

कैथल, 21 मई (हप्र)
युवक के हत्यारों की गिरफ्तारी न होने से गुस्साए परिजनों ने अस्पताल के सामने हिसार चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया। परिजनों ने पुलिस को दो टूक शब्दों में कहा कि जब तक उनके बेेटे के हत्यारों को पुलिस काबू नहीं करती, वे अस्पताल से युवक का शव नहीं उठाएंगे। जानकारी के अनुसार अपने दोस्तों के साथ सोमवार सांय खाटू श्याम जागरण में गए पटेल नगर निवासी अंशुल का खून से लथपत शव बीती रात अंबाला रोड पर ड्रेन के किनारे पत्थरों पर पड़ा मिला। युवक के सिर में चोट के निशान हैं। शहर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
मृतक युवक के दोस्तों ने पुलिस को उसके अज्ञात लोगों द्वारा अपहरण की बात कही गई है। पुलिस दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है। पटेल नगर निवासी राम मेहर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि रात 9:15 बजे वह अपने लड़के अंशुल के साथ बड़ी माता मंदिर के पास खाटू श्याम जागरण के लिए गया था। वह तो लौट आया लेकिन उसने रात को 11.27 बजे अंशुल को फोन किया तो उसने कहा कि वह अपने दोस्त दीक्षित के साथ है और 5 मिनट में आ जाएगा। रात को 12 बजे उसका फोन स्विच ऑफ हो गया।
रात को दीक्षित के पिता का फोन आया कि विनीत व अंशुल को चोट लगी हुई है और उसे शिव मंदिर के पास बुलाया है। जब वह वहां गया तो उसे दीक्षित व उसके साथी मिले। उन्होंने उसे बताया कि अज्ञात लोगों ने उनके साथ मारपीट की है और वह अंशुल को जबरदस्ती अपहरण करके बिठाकर ले गए हैं। रात को अंशुल के पिता ने अज्ञात कार चालकों के खिलाफ उसके अपहरण की शिकायत की थी। मंगलवार सुबह पुलिस को अंबाला रोड ड्रेन के पास एक युवक का शव मिला जिसकी शिनाख्त अंशुल के रूप में की गई है। थाना शहर प्रभारी बीर सिंह ने बताया कि पहले अंशुल के पिता की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज किया गया था जिसमें अब हत्या की धाराएं भी जोड़ दी गई है। पुलिस शक के आधार पर उसके दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Advertisement

करीब 2 घंटे राहगीर हुए परेशान

जाम की सूचना पाकर मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया। जाम के कारण राहगीरों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। करीब दो घंटे तक जाम लगा। थाना शहर प्रभारी बीर सिंह ने परिजनों को समझाया और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया लेकिन परिजन जिद पर अड़े थे कि जब तक हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया जाता है तब तक वे जाम नहीं खोलेंगे। इसके बाद मौके पर डीएसपी गुरविंदर व डीएसपी उमेद चहल मौके पर पहुंचे और उन्होंने परिजनों को समझाया कि पुलिस उनके साथ है। इसके बाद ही परिजनों ने जाम खोला और राहगीरों ने राहत की सांस ली।

Advertisement
Advertisement