मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गंडासी मारकर युवक की हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

07:00 AM Sep 20, 2024 IST
मोहाली में बृहस्पतिवार को हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार चार आरोपियों के बारे में जानकारी देते डीएसपी हरसिमरन सिंह बल।

मोहाली, 19 सितंबर (हप्र)
14 सितंबर को गांव जगतपुरा में रंजिश के चलते सात लड़कों ने 22 वर्षीय युवक चौहान वर्मा की गंडासी से वार कर हत्या कर दी थी। इस मामले में सोहाना पुलिस ने हत्या के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
डीएसपी सिटी-2 हरसिमरन सिंह बल ने बताया कि आरोपी रवि मलिक को एयरपोर्ट रोड से काबू किया गया है। आरोपी नीटू व प्रिंस राणा को आइसर चौक के नजदीक रेलवे ब्रिज के पास से गिरफ्तार किया गया है जबकि आरोपी जयदीप को 19 सितंबर को अपूर्वा अपार्टमेंट सेक्टर-88 से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी रवि, नीटू व प्रिंस को मोहाली अदालत में पेश किया गया जहां अदालत ने उन्हें दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।
डीएसपी हरसिमरत बल ने बताया कि आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार भी बरामद कर लिए गए हैं जबकि बाकी फरार साथियों की तलाश जारी है, उन्हें भी जल्द काबू कर लिया जाएगा। कुछ दिन पहले रवि मलिक के साथ चौहान वर्मा की किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी। तब से उनके बीच रंजिश चल रही थी।
13 सितंबर की रात करीब 10 बजे उसने चौहान को मिलने के लिए बुलाया, लेकिन रात होने के चलते वह नहीं गया। अगली सुबह रवि मलिक उसे फिर से फोन करके हेरिटेज स्कूल के पास बुलाने लगा।
वह उससे एक बार मिलकर मामला सुलझाने की बात कह रहा था। इस पर चौहान करीब 10 बजे अपने दोस्त प्रिंस, अमन, गुड्डू और लाला के साथ रवि से मिलने चला गया। जब वह वहां पहुंचे तो वहां रवि मलिक, विकास राणा, दीपक, बादल, नीटू, पट्टू और जयदीप मौजूद थे। उनके पास तेजधार हथियार भी थे। उन्होंने अचानक उस पर हमला कर दिया।
इस दौरान रवि मलिक ने गंडासी से चौहान के सिर पर वार कर दिए। रवि के बाकी दोस्तों ने डंडों और रॉड से उसे पीटना शुरु कर दिया। जब उसके दोस्त बचाने आए तो उन्हें भी पीटा। लोग इकठा होने के बाद हमलावर वहां से भाग गए। बाद में अपने दोस्त चौहान को जीएमसीएच-32 ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया।

Advertisement

Advertisement