मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

ईंटों से हमला कर युवक की हत्या

08:41 AM May 27, 2024 IST
Advertisement

हिसार, 26 मई (हप्र)
हांसी के तिकोना पार्क में अज्ञात व्यक्तियों ने ईंटों से हमला कर एक युवक की हत्या कर दी। मृतक युवक की पहचान प्रेम नगर निवासी शैंटी (23) के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है लेकिन हत्यारोपियों की पहचान नहीं हो पाई है।
इस बारे में शहर हांसी थाना पुलिस ने मृतक युवक के भाई हांसी के प्रेम नगर निवासी सोनू कुमार की शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।
पुलिस को दी शिकायत में सोनू ने बताया कि उसका छोटा भाई शैंटी मजदूरी करता था। शनिवार सुबह शैंटी मजदूरी के लिए घर से गया था लेकिन देर रात को वापस घर नहीं आया। उसने उसके मोबाइल पर संपर्क किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। इसके बाद देर रात को उसका मोबाइल फोन बंद हो गया।
रविवार सुबह सूचना मिली कि शैंटी का शव तिकोना पार्क के पास मिला जिसको हांसी नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखा गया है। इसके बाद वह अपने भाई सुरेश के साथ हांसी नागरिक अस्पताल पहुंचा तो वहां पर शवगृह में शैंटी का शव पड़ा। शैंटी के सिर व मुंह पर काफी खून लगा हुआ था। हत्या की आशंका होने पर वह घटनास्थल पर तिकोना पार्क हांसी पहुंच गया। वहां उसने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि अज्ञात व्यक्तियों ने उसके भाई की ईंटों से हमला कर हत्या कर दी।
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement