For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

करंट लगने से युवक की मौत, क्षुब्ध ग्रामीणों ने बिलासपुर-कुलाना रोड किया जाम

06:52 AM Aug 06, 2024 IST
करंट लगने से युवक की मौत  क्षुब्ध ग्रामीणों ने बिलासपुर कुलाना रोड किया जाम
गुरुग्राम जिले के गांव बोहड़ा कलां में सोमवार को कुलाना रोड जाम करते गुस्साये ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 5 अगस्त (हप्र)
रविवार सायं बोहड़ाकलां निवासी नवनीत उर्फ छोटू मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहा था। इसी दौरान बिजली के खंभे पर खुली पड़ी नंगी तारों से उसका हाथ टच हो गया और करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। करंट लगने के बाद युवक को पटौदी के नागरिक अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।
मृतक अपने पीछे 4 वर्ष का बच्चा और 5 माह की गर्भवती पत्नी को छोड़ गया। सोमवार को मृतक का पोस्टमार्टम किया गया और जैसे ही मृतक का शव गांव में पहुंचा तो ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया पीड़ित परिवार सहित सैकड़ो की संख्या में गांव की महिलाओं और पुरुषों के द्वारा शव को सड़क के बीचोंबीच रखकर बिलासपुर-कुलाना रोड पर जाम लगाकर धरने पर बैठ गए।
जैसे ही जाम की सूचना प्रशासन को मिली पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन ग्रामीणों ने उनकी एक न सुनी और एसडीएम या जिला उपायुक्त को मौके पर बुलाने की मांग की। लगभग 2 घंटे बाद पटौदी एसडीएम होशियार सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि उनकी मांग जल्द पूरी कर दी जाएगी।
ग्रामीणों ने मृतक के परिवार को नौकरी और एक करोड़ रुपए की मांग रखी। पटौदी एसडीएम होशियार सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की मांग सरकार को भेज दी जाएगी तथा अन्य विभागों से भी ज्यादा से ज्यादा मुआवजा दिलाया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि एसडीओ को छोड़कर बिजली विभाग के सभी कर्मचारियों का तबादला किया जाएगा और गांव में बिजली व्यवस्था को भी दुरुस्त किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×