मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

गड्ढे में गिरने से युवक की मौत, लोगों ने जताया रोष

09:10 AM Jun 29, 2024 IST
फरीदाबाद में वह गड्ढा जिसमें गिरकर युवक की मौत हुई। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 28 जून (हप्र)
औद्योगिक नगरी फरीदाबाद में खोदकर छोड़ दिए गए गड्ढे में गिरने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा मुजेसर शमशान घाट के सामने आटो पिन झुग्गी के पास हुआ। यहां काफी समय पहले सड़क के किनारे एफएमडीए विभाग द्वारा एक गड्ढा खोदा गया था, जिसे बंद नहीं करने के चलते यह घटना घटी।
जानकारी के अनुसार बीती देर रात युवक विमल उर्फ बिल्ला अपने दोस्त से मिलकर बाइक पर वापस घर नंगला एन्क्लेव जा रहा था। रास्ते में अंधेरा होने के चलते रोड किनारे खुला छोड़ा गया गड्ढा उसे दिखाई नहीं दिया। युवक बाइक सहित गड्ढे में जा गिरा। गड्ढे में गिरने से युवक की गर्दन में पाइप लगा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया गया। थाना मुजेसर एसएचओ दर्पण कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। इस घटना में जिसका भी दोष पाया जाएगा, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
कुछ ही देर बाद भीम आर्मी के पदाधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर रोष जताया। भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष सुशील ने बताया कि पुलिस और प्रशासन की लापरवाही के चलते युवक की जान गई है।
काफी लंबे समय से जहां एफएमडीए विभाग द्वारा गड्ढा खोदा हुआ था। काम खत्म होने के बाद उसे बंद करना चाहिए था, लेकिन नहीं किया गया। सुरक्षा के लिए यहां बैरिकेड भी कुछ ही लगाए गए थे। प्रशासन इस मामले में पूरी तरह से लापरवाही नजर आ रही है। दोषियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाए ताकि पीडि़त परिवार को इंसाफ मिल सकें।

फोन और मैसेज का कोई जवाब नहीं मिला

इस मामले में एफएमडीए के एडिशनल सीईओ पार्थ गुप्ता और चीफ इंजीनियर रमेश बागड़ी से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन फोन और मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement