मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हाइड्रा क्रेन के नीचे दबने से युवक की दर्दनाक मौत

11:28 AM Sep 22, 2024 IST
मृतक देवराज का फाइल फोटो।

रामपुर बुशहर, 21 सितंबर (हप्र)
किन्नौर जिले के मोरंग गांव में बीते कल टिटोंग जल विद्युत परियोजना में मैकेनिक के रूप में काम करने वाले 39 वर्षीय देव राज नामक एक युवक की हाइड्रा क्रेन के नीचे दबने से दर्दनाक मौत हो गई।
बताया जाता है कि यह हादसा दोपहर करीब डेढ़ बजे उस समय हुआ जब उक्त मैकेनिक युवक अपने कार्य स्थल पर काम कर रहा था। इस दौरान अचानक हाइड्रा क्रेन के नीचे दबने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।
उसके साथ काम कर रहे अन्य व्यक्तियों द्वारा उसे तुरंत प्राथमिक उपचार के लिए रिकांगपिओ के सरकारी अस्पताल लाया गया जहां से अस्पताल के चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया, परंतु शिमला ले जाते समय निगुलसरी के पास युवक ने दम तोड़ लिया।
मृतक व्यक्ति की पहचान देवराज (39) के रूप में हुई है। देवराज के पिता तुलाराम की मृत्यु नवंबर, 2018 में ढांक से गिरने के कारण हुई थी। विधवा मां का देवराज ही एक सहारा था। देवराज के घर में मां, पत्नी और दो बच्चे हैं। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिय भेज दिया है।

Advertisement

Advertisement