मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

उज्जैन में फुटपाथ पर महिला से दु्ष्कर्म, दूसरा बनाता रहा Video, प्रियंका बोलीं- मानवता हुई कलंकित

03:22 PM Sep 06, 2024 IST
सांकेतिक फोटो

उज्जैन, 6 सितंबर (एजेंसी/ट्रिन्यू)

Advertisement

Ujjain Misdeed Case: मध्य प्रदेश की धर्मनगरी उज्जैन में सार्वजनिक स्थल पर एक महिला से बलात्कार किया गया। महिला के साथ फुटपाथ पर एक व्यक्ति बलात्कार करता रहा और दूसरा इसकी वीडियो बनाता रहा। इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कांग्रेस ने घटना को लेकर राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं।

बताया जा रहा है कि उज्जैन के आगर नाका क्षेत्र में कबाड़ एकत्र वाली एक महिला को जबरन शराब पिलाई गई और इसके बाद उसका रेप किया गया। कोतवाली क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) ओम प्रकाश मिश्रा ने कहा कि यह घटना तब सामने आई जब अज्ञात व्यक्तियों द्वारा बनाया गया बलात्कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Advertisement

उन्होंने कहा कि यह घटना बुधवार की है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मिश्रा ने कहा, ‘आरोपी लोकेश ने पीड़िता से शादी करने का वादा किया, उसे शराब पिलाई और फिर उससे बलात्कार किया। कुछ लोग जो वहां से गुजर रहे थे, उन्होंने अपराध को रोकने के बजाय घटना का वीडियो बनाया। बाद में लोकेश मौके से भाग गया।' उन्होंने बताया कि नशा उतरने पर महिला ने शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद लोकेश को गिरफ्तार कर लिया गया।


प्रियंका बोलीं- आज पूरा देश सन्न है कि हमारा समाज किस ओर जा रहा

कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा कि उज्जैन में दिनदहाड़े फुटपाथ पर महिला के साथ दुष्कर्म की घटना अत्यंत भयावह है। आज पूरा देश सन्न है कि हमारा समाज किस ओर जा रहा है? रास्ते से गुजर रहे लोग महिला को बचाने की जगह वीडियो बना रहे थे। उज्जैन की पवित्र भूमि पर ऐसी घटना से मानवता कलंकित हुई है।


सुप्रिया ने लिखा- सीएम उस दिन उज्जैन में थे

कांग्रेस सोशल मीडिया प्रकोष्ठ की प्रमुख ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि मप्र के उज्जैन में दोपहर दो बजे सार्वजनिक स्थल पर महिला का रेप किया गया। रेप पर आक्रोश दिखाने वालों की असलियत यह है कि वहाँ मौजूद लोगों ने मदद करने के बजाय वीडियो बनाया। क्या यह तमाशबीन लोग दरिंदे नहीं हैं। उस दिन CM मोहन यादव उज्जैन में थे, इसी चौराहे से उनका काफिला 4 बार गुजरा।

Advertisement
Tags :
Crime against womenHindi NewsMadhya Pradesh NewsMadhya Pradesh UjjainUjjainUjjain misdeed caseउज्जैनउज्जैन रेप केसमध्य प्रदेश उज्जैनमध्य प्रदेश समाचारमहिलाओं के खिलाफ अपराधहिंदी समाचार