For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

शक के चलते गला रेतकर महिला की हत्या

07:04 AM Jun 21, 2024 IST
शक के चलते गला रेतकर महिला की हत्या
Advertisement

मोहाली, 20 जून (हप्र)
पिछले 13 दिन में मोहाली में महिला की हत्या की दूसरी बड़ी वारदात सामने आई है। बृहस्पतिवार को मोहाली गांव के एक होटल में महिला की तेजधार चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई। अवैध संबंध के शक के चलते महिला की हत्या की गई बताई जा रही है। वारदात को महिला के साथी ने अंजाम दिया और हत्या के बाद वहां से फरार हो गया। सुबह जब होटल स्टॉफ ने जांच की तो महिला की खून से सनी लाश बेड पर मिली। सूचना मिलते ही डीएसपी मोहित अग्रवाल टीम के साथ मौके पर पहुंचे जिन्होंने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव सिविल अस्पताल की मार्चरी में रखवा दिया। मृतक महिला की पहचान सुनीता के रूप में हुई है। सुनीता मूल रूम से नवांशहर के थाना राहों के गांव सुल्तानपुर की रहने वाली है। सुनीता की हत्या नवांशहर के रहने वाले सुनील कुमार ने कथित तौर पर की है। फेज-1 थाने में सुनील के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।
हत्या के बाद बच्चे के साथ होटल से फरार हुए सुनील ने गढशंकर के थाने में सरेंडर कर दिया। जिस समय उसने सरेंडर किया उसका बच्चा भी उसके साथ था। सुनील ने थाने में जाकर कहा कि उसने अपनी महिला मित्र की हत्या की है। उसे शक था कि उसकी महिला मित्र किसी और के संपर्क में भी है। गढ़शंकर पुलिस ने मोहाली पुलिस के साथ संपर्क किया। 13 दिन में यह महिला की हत्या की दूसरी वारदात है। इससे पहले 8 जून को फतेहपुर जट्टा की रहने वाली बलजिंदर कौर की हत्या उसके साथी सुखचैन सिंह ने की थी।
चार साल से एक दूसरे के संपर्क में थे दोनों
सुनीता और सुनील एक दूसरे को चार साल से जानते थे। सुनीता पहले से शादीशुदा थी। उसकी शादी नवांशहर के गांव चनकोया में हुई थी। आरोपी सुनील भी इसी गांव का ही रहने वाला है। वहीं पर सुनीता की सुनील से दोस्ती हुई थी। सुनीता को पहली शादी से एक बच्चा भी है लेकिन शादी ज्यादा समय नहीं टिकी जिसके बाद वह पहले पति को छोड़कर अपने मायके सुल्तानपुर आकर रहने लगी। लेकिन वह सुनील से मुलाकात करती रहती थी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement