For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पानीपत में एक महिला दूसरी मंजिल से गिरी, पीजीआई रोहतक में मौत

06:21 AM May 06, 2024 IST
पानीपत में एक महिला दूसरी मंजिल से गिरी  पीजीआई रोहतक में मौत
Advertisement

पानीपत, 5 मई (हप्र)
पानीपत की मुखीजा कॉलोनी में एक महिला शनिवार को संदिग्ध हालतों में घर की दूसरी मंजिल से नीचे गिर गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।
ससुराल पक्ष के लोगों ने उसको गंभीर हालत में माडल टाउन स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, पर उसकी गंभीर हालत के चलते रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। रोहतक पीजीआई में महिला की रविवार को मौत हो गई। मृतक महिला के पिता प्रेमचंद निवासी बहादुरगढ़ ने आरोप लगाया कि ससुराल पक्ष के लोगों ने उसकी बेटी सविता को जबरन दूसरी मंजिल से धक्का दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं, प्रेमचंद की शिकायत पर रविवार शाम को माडल टाउन थाना पुलिस ने मृतक सविता के ससुर व दो ननदों सहित 6 लोगों के खिलाफ धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया है।
मृतक सविता के पिता प्रेमचंद ने शिकायत में बताया कि उसने 2005 में अपनी बड़ी बेटी सविता की शादी मुखीजा कॉलोनी निवासी धर्मेंद्र से की थी। शादी के बाद सविता ने बेटी वंशिका व बेटे हिमांशु को जन्म दिया। सविता को उसकी ननद बाला व बेबी 2010 में परेशान करने लगी थी। उसका ससुर चोल सिंह भी सविता को परेशान करता था। उनसे परेशान होकर 2019 में सविता बहादुरगढ़ में मायके में रहने लगी थी। 2022 में सविता का पति धर्मेंद्र संदिग्ध हालतों में लापता हो गया और आज तक उसका पता नहीं चल पाया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×