For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सिविल अस्पताल के सामने प्राइवेट बस से उतरते समय महिला की मौत

10:49 AM May 01, 2024 IST
सिविल अस्पताल के सामने प्राइवेट बस से उतरते समय महिला की मौत
सिरसा में वह बस जिससे उतरते समय महिला की गिरने से मौत हुई। -हप्र
Advertisement

सिरसा, 30 अप्रैल (हप्र)
मंगलवार दोपहर सिरसा में सिविल हॉस्पिटल के सामने प्राइवेट बस में सवार एक महिला उतरते समय बस से नीचे गिर गई। हादसे में महिला के सिर पर गंभीर चोट आई। उसे तुरंत सिविल अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया।
लोगों ने कहना है कि हादसा बस ड्राइवर की लापरवाही की वजह से हुआ है। महिला के बस से उतरते समय अचानक ड्राइवर ने स्पीड बढ़ा दी, जिससे महिला गिर गई।
जानकारी के अनुसार गांव चौटाला निवासी गुड्डी देवी पत्नी रमेश कुमार मंगलवार को एक अन्य महिला के साथ गांव चौटाला से बस में सवार होकर सिरसा बस स्टैंड पहुंची। यहां से सिविल हॉस्पिटल जाने के लिए वह दोनों महिलाएं ऐलनाबाद जाने वाली एक प्राइवेट बस में सवार हो गई। सिविल हॉस्पिटल के सामने जब गुड्डी देवी बस से नीचे उतने लगी तो बस चालक ने अचानक बस चला दी। इससे गुड्डी देवी सिर के बल सडक पर जा गिरी।
उसे गंभीर चोट लगी। अस्पताल के गेट पर खड़े लोग उसे तुरंत अस्पताल में ले गए, यहां डॉक्टरों ने उसकी जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, चालक बस छोड़ कर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर जेजे कॉलोनी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दी। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमॉर्टम हेतु शव गृह में रखा गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×