मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

ओडिशा के लिए निकला सेब से भरा ट्रक रास्ते में गायब

06:59 AM Oct 18, 2024 IST
प्रतीकात्मक चित्र

सोलन,17 अक्तूबर (निस)
परवाणू से सेब की पेटियां लेकर ओडिशा के राउरकेला के लिए रवाना हुआ ट्रक रास्ते से गायब हो गया। जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने गायब ट्रक के चालक को यूपी के मेरठ से गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
सोलन के एसपी गौरव सिंह के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ के जयहिंद रोड लाइन ट्रांसपोर्ट कंपनी के स्वामी जीरकपुर निवासी जसपाल सिंह ने 9 अक्तूबर को परवाणू पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी कंपनी में लगा रिंकू कुमार का ट्रक संख्या यूपी-81एफटी 3742 एक अक्तूबर को परवाणू से सेब की 476 पेटियां लेकर राउरकेला के लिए रवाना हुआ था। ट्रक को राजू नामक चालक चला रहा था। यह गाड़ी 5 अक्तूबर से पहले अपने गंतव्य पर पहुंच जानी थी, परन्तु उपरोक्त गाड़ी 9 अक्तूबर तक भी वहां नहीं पहुंची। इस बारे में जब उन्होंने चालक व ट्रक मालिक से संपर्क करने का प्रयास किया तो दोनों के फोन भी स्विच ऑफ आने लगे।
उन्होंने बताया कंपनी के मालिक की शिकायत पर परवाणू पुलिस थाने में धोखाधड़ी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर कार्रवाई करते हुये ट्रक चालक राजीव कुमार उर्फ राजू चौधरी को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया। 55 वर्षीय राजू गाधवपुरम दिल्ली रोड, मेरठ का रहने वाला है। उसे 15 अक्तूबर को मेरठ से गिरफ्तार किया गया। कल उसे अदालत के समक्ष पेश किया गया। अदालत ने उसे चार दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

Advertisement

Advertisement