मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सरसों से भरा ट्राला पलटा, ड्राइवर-क्लीनर को केबिन तोड़कर निकाला बाहर, पीजीआई रेफर

09:15 AM Oct 21, 2024 IST

शाहाबाद मारकंडा, 20 अक्तूबर (निस)
रविवार सुुबह सरसों से भरा एक ट्राला अनियंत्रित होकर खदानों में जा पलटा और वृक्षों से टकराने के कारण कैबिन क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे मेंड्राइवर व क्लीनर कैबिन में फंस गए।
जानकारी के अनुसार सीतापुर राजस्थान निवासी मुकेश और सुरेश गांव ठोल से ट्राले में सरसों लादकर शाहाबाद आ रहे थे। जब वे जलेबी पुल से पहले हांडा कोल्ड स्टोर के पास पहुंचे तो ट्राला अनियंत्रित होकर खदानों में जा पलटा और वृक्षों से टकराने के कारण इसका केबिन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया तथा ड्राइवर व क्लीनर बीच में फंस गए। मामले की जानकारी मिलते ही शाहाबाद पुलिस, डायल 112 की टीमें, पार्षद जगतार सिंह तारा, जिप सदस्य कंवरपाल, सर्वजीत सिंह कलसानी व मनजीत सिंह सहित आसपास के लोगों ने दोनों लोगों को निकालने का प्रयास किया लेकिन सफलता न मिलने पर हाइड्रा का प्रबंध किया गया। काफी मशक्कत के बाद मुकेश कुमार को कैबिन तोड़कर बाहर निकाला गया। इस दौरान यातायात बाधिक रहा और पुलिस टीम ने यातायात को डाइवर्ट कर दिया। इसके बाद कैबिन में फंसे सुरेश को बाहर निकालने के प्रयास किए गए और लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद उसे घायलावस्था में बाहर निकाला। दोनों घायलों को सरकारी अस्पताल में पहुंचाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रेफर कर दिया गया।

Advertisement

Advertisement