For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नयी अनाज मंडी में दुकान से सामान लेकर ठग फरार,साथी काबू

06:41 AM Jun 28, 2024 IST
नयी अनाज मंडी में दुकान से सामान लेकर ठग फरार साथी काबू
Advertisement

नारनौल, 27 जून (हप्र)
स्थानीय नई अनाज मंडी में एक दुकान से ठग फिल्मी अंदाज में सामान लेकर उसे गाड़ी में डाल रफू चक्कर हो गए। लेकिन दुकानदारों ने उनके साथ आए एक व्यक्ति को पकड़ लिया। इसके बाद उसको पुलिस के हवाले कर दिया गया। उन्होंने करीब 50 हजार रुपए का सामान खरीदकर गाड़ी में डाल दिया था। इस सामान में चीनी, मैदा, रिफाइंड और घी आदि शामिल है। हालांकि एक व्यक्ति राजस्थान नंबरों की गाड़ी में सामान लेकर फरार हो गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नयी अनाज मंडी में प्रभु दयाल रामरतन नाम से दुकान है। इस दुकान के मालिक मामचंद मित्तल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी दुकान पर दो व्यक्ति सफेद रंग की एक कार में आए। उन्होंने चीनी, घी और काजू वगैरा का भाव पूछा। उसने भाव बता दिया। भाव बता देने के बाद उन्होंने कहा कि उसका माल गाड़ी में डलवा दो। जिस पर उन्होंने दो कट्टे चीनी, दो कट्टा मैदा, दो-टीन रिफाइंड, दो टीन डालडा की दो-टीन देसी घी, दो टीन काजू तथा 30 किलो मोटा बेसन गाड़ी में डलवा दिया।
जिसका बिल 45420 रुपए हुआ। रुपए देने पर उन्होंने कहा कि वे आपको 30 हजार रुपए नगद व 15 हजार रुपए पेटीएम करेंगे। उस वक्त एक आदमी गाड़ी में ड्राइवर सीट पर बैठा हुआ था।
बार-बार दूसरे व्यक्ति से पैसे मांगे तो कहा कि गाड़ी में हवा कम है और पैसे के लिए वह वहां पर खड़ा है। वह हवा भरवाने जा रहा है। जब वापस आएगा तब बिल दे देंगे। गाड़ी जाने के बाद वह व्यक्ति भी भागने की कोशिश करने लगा। जिसको आसपास के दुकानदारों ने पकड़ लिया तथा पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान राजस्थान के नीमकाथाना निवासी राजकुमार के रूप में हुई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×