मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

तेल टैंकर व कार की भीषण भिड़ंत, दो घरों के बुझे चिराग

09:59 AM Jul 24, 2024 IST
रेवाड़ी में मंगलवार को गांव खरसानकी के पास दुर्घटना में क्षतिग्रस्त कार। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 23 जुलाई (हप्र)
मंगलवार की शाम को नगर के भाड़ावास रोड स्थित गांव खरसानकी के पास तेल टैंकर व कार के बीच आमने-सामने की हुई भीषण टक्कर में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों ही अपने परिवार के इकलौते पुत्र थे। दोनों एक ही गांव के थे। टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। जैसे ही यह दुखद समाचार गांव पहुंचा तो वहां मातम छा गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। आरोपी टैंकर चालक मौका पाकर मौके से फरार हो गया।
जानकारी के अनुसार बावल क्षेत्र के गांव खरसानकी के दो दोस्त 22 वर्षीय मंजीत व 23 वर्षीय नितेश कार में सवार होकर मंगलवार की शाम को गांव से रेवाड़ी के लिये निकले थे। दोनों दोस्त अपने-अपने परिवार के इकलौते पुत्र थे। पूर्व सरपंच मुकेश का पुत्र मंजीत एमबीए की पढ़ाई कर रहा था और छुट्टी होने पर गांव आया हुआ था। गांव से निकलते ही उनकी कार को सामने से आ रहे तेल टेंकर ने जोरदार टक्कर मार दी।
दोनों वाहनों की िस भीषण टक्कर में कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं टैंकर का अगला पहिया टूट कर अलग हो गया। दोनों दोस्त घायल होकर कार में फंस गए। वहां से गुजर रहे लोगों ने तुरंत इसकी सूचना रामपुरा थाना पुलिस को दी और दोनों घायलों को रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर भिजवाया। डॉक्टरों ने उपचार देने से पूर्व ही दोनों को मृत घोषित कर दिया। जैसे ही हादसे की सूचना गांव पहुंची तो वहां से परिजन व ग्रामीण ट्रॉमा सेंटर पहुंचे।
रामपुरा थाना के प्रभारी राजेन्द्र कुमार ने कहा कि तेल टैंकर चालक के खिलाफ लापरवाही बरतने का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि आरोपी चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement