मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कैफे में पार्टी करने गयी छात्रा की संदिग्ध हालत में मौत

08:49 AM Jun 20, 2024 IST
Advertisement

गोहाना (सोनीपत), 19 जून (हप्र)
शहर में सिविल रोड स्थित कैफे में पार्टी में गई एक छात्रा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। छात्रा अपनी सहेली के साथ कैफे में गई थी। बाद में तीन युवक भी कैफे में पहुंचे। जब छात्रा की तबीयत बिगड़ी तो युवक उसे उठाकर गांव खानपुर कलां स्थित बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज के अस्पताल ले गए। युवक उसे अस्पताल में छोड़कर भाग गए। बाद में डाक्टरों ने बताया कि जहरीला पदार्थ के कारण छात्रा की मौत हुई है। छात्रा के पिता की शिकायत पर शहर थाना गोहाना में दो नामजद समेत तीन युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया।
गोहाना क्षेत्र निवासी जगन्नाथ ने पुलिस को बताया कि उसकी बड़ी बेटी गोहाना के राजकीय कालेज में स्नातक कर रही थी। उसकी बेटी सुबह 9:20 बजे गांव से बस में कालेज के लिए गई थी। वह अपनी सहेली के साथ सिविल रोड स्थित कैफे में चली गई। बाद में वहां पर तीन युवक भी आ गये। वहां पर युवकों ने उसकी बेटी को जहरीला पदार्थ खिला दिया। तबीयत बिगड़ने पर दो युवक उसकी बेटी को बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज के अस्पताल लेकर गए। इसके बाद दोनों अस्पताल से भाग गए।
उधर, जानकारी मिलने वह अस्पताल पहुंचे तो उसे पता चला कि रोहित व सचिन उसकी बेटी को यहां लेकर आए थे। जगन्नाथ ने कहा कि उसकी बेटी की युवकों ने जहरीला पदार्थ देकर हत्या की है। उसकी शिकायत पर शहर थाना में मामला दर्ज किया गया। शहर थाना की पुलिस और एफएसएल की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। कैफे संचालक से भी पूछताछ की गई और सीसीटीवी की फुटेज की जांच की गई। पुलिस ने छात्रा के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

कैफे से भागा एक युवक, हुआ संदेह

छात्रा अपनी सहेली के साथ कैफे में करीब 11 बजे पहुंची। लगभग 15-20 मिनट बाद तीन युवक आए। पांचों कैफे की पहली मंजिल पर जाकर बैठ गए। कैफे में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। शुरुआत में केवल एक पानी की बोतल मंगवाई गई। काफी देर तक युवकों और युवतियों ने कैफे में किसी सामान के लिए आर्डर नहीं किया। इस पर मैनेजर ने अपने कर्मचारी को भेजा। कर्मचारी को कह दिया गया कि जरूरत होगी तो सामान मंगवा लेंगे। कुछ देर एक युवक भाग कर कैफे से बाहर निकला। इस पर कैफे के स्टॉफ को कुछ गलत होने का अहसास हुआ। मैनेजर अपने कर्मचारियों के साथ पहली मंजिल पर गया तो बताया गया कि छात्रा की जहर खाने से हालत खराब है। कैफे के स्टाफ ने मदद करके छात्रा को बाइक पर बैठाया। इसके बाद युवक उसे अस्पताल लेकर गए।

Advertisement

''छात्रा के पिता की शिकायत पर दो नामजद समेत तीन के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया। विसरा को जांच के लिए लैब में भेजा जाएगा। इससे स्पष्ट होगा कि छात्रा की मौत कैसे हुई है। विभिन्न पहलुओं को लेकर जांच शुरू कर दी गई है।
-मोहन सिंह, प्रभारी, शहर थाना गोहाना

Advertisement
Advertisement