मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

एक्टिवा पर स्कूल जा रही छात्रा को ट्रक ने कुचला, मौत

10:32 AM May 08, 2024 IST
अनन्या का फाइल फोटो
Advertisement

जीरकपुर, 7 मई (हप्र)
जीरकपुर में चंडीगढ़ -अंबाला रोड स्थित गुलिस्तां पैलेस के सामने मंगलवार सुबह करीब 8 बजे एक्टिवा स्कूटर पर मां के साथ स्कूल जा रही छात्रा को ट्रक चालक ने कुचल दिया। हादसे में 12 वर्षीय अनन्या की मौके पर ही मौत हो गई। एक्टिवा चला रही उसकी मां को मामूली चोटें आईं और उन्हें डेराबस्सी के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के मुताबिक सातवीं कक्षा की छात्रा अनन्या अपनी मां पुष्पा के साथ एक्टिवा पर सवार होकर जीरकपुर के नगला रोड स्थित मानव मंगल स्मार्ट स्कूल जा रही थी। मां एक्टिवा चला रही थी और बेटी पीछे बैठी थी। जैसे ही वह सिंघपुरा चौक के पास गुलिस्तां पैलेस के सामने पहुंची और मुख्य सड़क से निर्माणाधीन स्लिप रोड पर उतरने लगी, उसकी एक्टिवा एक ट्रक से टकरा गई। अनन्या ट्रक की ओर गिर गई और ट्रक का पिछला टायर उसके सिर पर चढ़ गया, जिससे लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी मां सड़क के दूसरी ओर गिर गई और उसे मामूली चोट आई। घायल मां को डेराबस्सी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि मृत छात्रा के शव को डेराबस्सी के सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखा गया है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने ट्रक चालक को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया और ट्रक को जब्त कर लिया।
ट्रक चालक काली भूषण (23) निवासी जम्मू ने बताया कि वह बद्दी से अंबाला सरिया छोड़ने जा रहा था। मोड़ होने के कारण वह एक्टिवा को नहीं देख सका और हादसा हो गया। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement