For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

तेज रफ्तार कार ने परिवार के 3 लोगों को कुचला, मां-बेटे की मौत

11:12 AM Sep 24, 2024 IST
तेज रफ्तार कार ने परिवार के 3 लोगों को कुचला  मां बेटे की मौत
मोहाली के लांडरां चौक मुख्य मार्ग पर स्थित गुरुद्वारा साहिब के सामने सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त कार।
Advertisement

मोहाली, 23 सितंबर (हप्र)
लांडरां चौक मुख्य मार्ग पर स्थित गुरुद्वारा साहिब के ठीक सामने एक दर्दनाक सड़क हादसे में मां-बेटे की मौके पर मौत हो गई और पिता बुरी तरह से घायल हो गये।
यह हादसा एक तेज रफ्तार डस्टर कार चालक की लापरवाही से हुआ जिसने पूरा घर बिखेर कर रख दिया। मृतकों के शव को सिविल अस्प्ताल की मॉर्चरी में रखवाया गया है जबकि घायल पिता का फेज-6 में इलाज चल रहा है।
मृतक की पहचान 28 वर्षीय परमजीत कौर (मां), 7 वर्षीय मनराज (बेटा) और 29 वर्षीय घायल जोबनजीत सिंह (पिता) के रूप में हुई है।
परिवार चंडीगढ़ सेक्टर-40बी का रहने वाला है। जांच अधिकारी एएसआई मेजर सिंह ने बताया कि डस्टर कार चालक अपनी कार मौके पर छोड़कर फरार हो गया। कार को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।
चालक के खिलाफ थाना सोहाना में बीएनएस की धारा 89 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। कार चालक की तलाश की जा रही है।

Advertisement

जोबनजीत ससुराल से बेटे व पत्नी को लेकर आ रहा था

जोबनजीत सिंह की पत्नी परमजीत कौर अपने बेटे मनराज को लेकर अपने मायके गांव दवाली गई हुई थी। जोबनजीत सिंह अपने ससुराल पत्नी व बेटे को लेने गया था। सोमवार सुबह करीब 8 बजे वह अपने ससुराल से अपनी पत्नी व बेटे को मोटरसाइकिल पर चंडीगढ़ लेकर आ रहा था। लांडरां मुख्य मार्ग पर वे गुरुद्वारा साहिब के पास रुके। जोबनजीत सिंह मोटरसाइकिल का स्टैंड लगा रहा था और परमजीत कौर बेटे मनराज का हाथ पकड़कर सड़क किनारे खड़ी थी। उसी दौरान एक तेज रफ्तार डस्टर कार आई जिसने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया।

"शवों को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लेकर शव सिविल अस्प्ताल की मॉर्चरी में रखवा दिए हैं। मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। डस्टर कार को भी कब्जे में लिया है। चालक फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। मौके की सीसीटीवी भी बरामद कर ली गई है। कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।"
-जसप्रीत सिंह काहलों, एसएचओ थाना सोहाना।

Advertisement

Advertisement
Advertisement