मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

करंट लगने से छोटे गौवंश की मौत, गुस्साए गौरक्षकों ने लगाया जाम

07:59 AM Jul 05, 2024 IST
संजय कालोनी में छोटे गौवंश की करंट लगने से हुई मौत के बाद गुस्साए गौरक्षक जाम लगाते हुए। -निस

बल्लभगढ़, 4 जुलाई (निस)
बिजली का करंट लगने से एक छोटे गौवंश की मौत हो गई। गौवंश की मौत से गुस्साए गौरक्षकों ने जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही पुलिस व बिजली विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और गौरक्षकों को आश्वासन दिया कि खम्बे के चारों ओर जालियां लगाई जाएगी और ऐसे हादसे पुन: नहीं होगें। जिसके बाद गौरक्षकों ने जाम को खोल दिया।
आज सांय संजय कालोनी चौकी के पास स्थित रोड़ पर एक छोटे गौवंश बिजली के करंट की चपेट में आ गया। वह कुछ देर में ही उसने तड़प-तड़पकर प्राण त्याग दी। घटना की सूचना तुरन्त स्थानीय लोगों ने लिव फॉर नेशन संस्था के संस्थापक अनिल कौशिक व निर्वतमान पार्षद जयवीर खटाना को दी। कुछ ही देर में अनिल कौशिक, कुछ गौरक्षक और निर्वतमान पार्षद जयवीर भड़ाना मौके पर पहुंचे और घटना को देखते हुए रोष स्वरूप जाम लगा दिया। जाम लगने से वाहनों की लम्बी-लम्बी लाइन लग गई तथा यातायात व्यवस्था चरमरा गई। थाना प्रभारी मुजेसर, संजय कालोनी चौकी प्रभारी अपनी टीमों व बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और आश्वासन दिया कि सोमवार तक तारों को ऊंचा किया जायेगा। इस मौके पर गौरक्षक अनिल कौशिक, निर्वतमान पार्षद जयवीर खटाना के अलावा मानव, विशेष, सौरव, सचिन पांचाल, अक्षय, सुशील, भारत सहित अन्य कालोनी वासी शामिल थे।

Advertisement

Advertisement