मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हेरोइन की सप्लाई लेने आया व्यक्ति काबू, ड्रग तस्कर फरार

11:14 AM Sep 23, 2024 IST

मोहाली, 22 सितंबर (हप्र)
सोहाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक व्यक्ति को हेरोइन सहित काबू किया है। हालांकि सप्लाई देने आया ड्रग तस्कर गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया लेकिन पुलिस ने हेरोइन की सप्लाई लेने वाले व्यक्ति को काबू कर लिया। उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।
आरोपी की पहचान अमनदीप गर्ग, निवासी सेक्टर-77 मोहाली के रूप में हुई है। आरोपी अमनदीप मूल रूप से श्री मुक्तसर साहिब का रहने वाला है।
आरोपी के खिलाफ इंस्पेक्टर जसप्रीत सिंह काहलों के बयान पर सोहाना थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उनकी टीम सेक्टर-76/77 कोर्ट कॉम्पलेक्स रोड पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी। उसी दौरान एक कार नाके से कुछ दूर आकर रुकी जिसके ड्राइवर ने नीचे उतर कर एक व्यक्ति को पैकेट पकड़ाया। जब उनका ध्यान पुलिस नाके पर गया तो वे घबरा गए। इस पर कार चालक ने अचानक वहां से गाड़ी भगा ली।
उसी दौरान सप्लाई लेने वाला व्यक्ति अपनी कोठी में घुसने लगा। पुलिस को उस पर शक हुआ तो उसे हिरासत में लिया गया।
उसके पास से मिले पैकेट की तलाशी ली गई तो उसमें से 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने उसे तुरंत काबू कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया।
आरोपी से ड्रग तस्कर के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Advertisement

Advertisement