मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गला काटकर व्यक्ति की हत्या, शव झाड़ियों में फेंका

11:56 AM Oct 19, 2024 IST

फरीदाबाद, 18 अक्तूबर (हप्र)
थाना पल्ला इलाके में स्थित इस्माइलपुर इलाके में एक व्यक्ति का शव झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला, जिसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम और पहचान के लिए फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल सिविल अस्पताल में रखवा दिया है।
थाना पल्ला के एसएचओ कुलदीप दहिया ने बताया कि उन्हें कंट्रोल रूम से घटना की सूचना मिली थी। झाड़ियों में किसी का शव पड़ा है। कंट्रोल रूम से सूचना मिलने के बाद वे टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि मृतक की उम्र 50 वर्ष के आसपास है। जिसके गले पर किसी तेजधार हथियार से वार कर गला काटा हुआ था। इससे स्पष्ट होता है कि किसी ने हत्या कर शव को वहां फेंका है या फिर वहीं हत्या की गई है। मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाकर शव के आसपास से साक्ष्य जुटाए गए हैं। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। इसके चलते उसके शव को पहचान और पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल की मॉच्र्युरी में रखवाया गया है। इंस्पेक्टर कुलदीप दहिया ने लोगों से अपील की है कि किसी के परिवार का कोई सदस्य लापता हो तो वह थाना पल्ला में संपर्क कर सकता है।

Advertisement

Advertisement