मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सड़क हादसे में घायल राजस्थान के व्यक्ति ने दम तोड़ा

10:38 AM Oct 06, 2024 IST

कनीना, 5 अक्तूबर (निस)
कनीना में एक रेडीमेड की दुकान पर काम करने वाले कामगार की सड़क हादसे में घायल होने के बाद उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने हादसे के आरोपी वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।
रसूलपुर वासी पीड़ित महिला इंदु ने कनीना शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी विजय सिंह निवासी बिरावई रोहड, थाना चिकिसाना, जिला भरतपुर राजस्थान के साथ हुई थी। पिछले 15 वर्ष से वह अपने पति के साथ रसूलपुर में रह रही है। बीती 6 सितंबर को सायं 7 बजे जब उन्होंने विजय के मोबाइल पर संपर्क किया तो मनोज नामक व्यक्ति ने काॅल रिसीव की। उन्होंने बताया कि ककराला रोड पर डिग्री काॅलेज के पास विजय का एक्सीडेंट हो गया है। एक्सीडेंट करने वाले वाहन के नम्बर भी उन्हें बताए। घायल विजय को उप नागरिक अस्पताल कनीना में दाखिल कराया गया।
जब वह कनीना पहुंची तो चिकित्सकों ने उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। हालत में सुधार न होने के चलते परिजनों ने रोहतक के बाद रेवाड़ी के निजी अपताल में दाखिल कराया गया। 14 सितंबर को एसएमएस अस्पताल जयपुर में दाखिल कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसका आॅप्रेशन किया। आसीयू वार्ड में 16 सितंबर की रात विजय ने दम तोड़ दिया।

Advertisement

Advertisement