मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बहादुरगढ़ में नया औद्योगिक क्षेत्र बसाया जाएगा: राजेंद्र सिंह जून

10:31 AM Oct 03, 2024 IST
सांखोल गांव में लोगों को संबोधित कर वोट की अपील करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून। -निस

बहादुरगढ़, 2 अक्तूबर (निस)
कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून ने बुधवार को कार्यकर्ताओं के साथ हलके के ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाकर व जनसभाओं को संबोधित कर 5 अक्तूबर को कांग्रेस पार्टी के चुनाव चिन्ह हाथ का बटन दबाकर वोट देने की अपील की। कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून की पत्नी शबनम जून व पुत्र विक्रम जून ने भी कई जगह जनसंपर्क अभियान चलाकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। राजेंद्र सिंह जून ने जनसंपर्क अभियान से पहले राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को जयंती पर नमन किया। बुधवार को राजेंद्र सिंह जून के नेतृत्व में काफी लोग कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए और राजेंद्र सिंह जून को जीत का आशीर्वाद दिया।
कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून ने शहर में वार्ड 5,13,14,23,24, 26, 30 व सांखोल गांव में लोगों से वोट की अपील करते हुए कहा कि हरियाणा में 8 अक्तूबर को भारी बहुमत के साथ कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा हरियाणा के तीसरी बार मुख्यमंत्री बनकर बहादुरगढ़ हलके सहित पूरे हरियाणा का चहुंमुखी विकास करेंगे। राजेंद्र सिंह जून ने कहा कि भाजपा के 10 साल के कुशासन में बहादुरगढ़ हलका विकास में बहुत पिछड़ गया है इसलिए भाजपा को सबक सिखाते हुए 5 अक्टूबर को हाथ का बटन दबाकर बदहाल बहादुरगढ़ को ग्रेटर बहादुरगढ़ बनाने के लिए जनादेश देने का काम जनता करें। राजेंद्र सिंह जून ने कहा कि बहादुरगढ़ में नया औद्योगिक क्षेत्र बसाया जाएगा ताकि क्षेत्र के बेरोजगार युवाओं को सरकारी नौकरी के साथ-साथ प्राइवेट संस्थानों में रोजगार के अवसर उपलब्ध हो।

Advertisement

Advertisement