For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चलती कार में लगी आग, चालक फौजी बाल-बाल बचा

09:49 AM Jun 19, 2024 IST
चलती कार में लगी आग  चालक फौजी बाल बाल बचा
नारनौंद में गांव बास के पास सड़क पर जलती कार। -निस
Advertisement

नारनौंद, 18 जून (निस)
बास अनाज मंडी के पास मंगलवार को एक चलती कार में आग लगने से हड़कंप मच गया। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस व फायर ब्रिगेड को दी। दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक गाड़ी जल चुकी थी। कार चालक ने गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई। पेट्रोल पंप कर्मचारियों की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से बच गया।
यह कार उगालन निवासी अजीत चला रहे थे। उन्होंने बताया कि वह फौज में हवलदार हैं और अपने घर से हिसार कैंट ड्यूटी जाने के लिए निकले थे। वह गांव बास के पास अनाज मंडी के सामने पेट्रोल पंप पर गाड़ी में डीजल भरवाने के लिए रुके तो वहां के कर्मचारियों ने आग लगी देखी।
कर्मचारियों ने उन्हें बताया कि कार के अगले हिस्से में आग लगी हुई अौर जल्दी से गाड़ी बाहर निकालने को कहा। उसके बाद उन्होंने तुरंत कार को पेट्रोल पंप से निकालकर भिवानी-चंडीगढ़ रोड पर खड़ा कर दिया, जिसके बाद कार धूधू कर जलने लगी।

Advertisement

जलती कार से निकाला आईकार्ड, तुरंत ड्यूटी पर गये अजीत

जलती हुई कार में से अजीत ने हिम्मत करके आर्मी का अपना आईकार्ड निकाला। वह जलती कार को वहीं छोड़कर बस पकड़ कर ड्यूटी के लिए चले गये। उन्होंने कहा कि कार से ज्यादा जरूरी उनकी ड्यूटी है। घटनास्थल के आसपास खड़े लोगों ने उन्हें सैल्यूट कर उनका हौसला बढ़ाया। इस दौरान वहां से गुजर रही है एक जेसीबी चालक ने मिट्टी डालकर आग बुझाने पाने का प्रयास किया, लेकिन इंजन में लगी आग नहीं बुझी। उसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आकर आग पर काबू पाया। बास थाना प्रभारी भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement