For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पूर्व सीएम, वित्त मंत्री व सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री को सौंपा मांगपत्र

10:00 AM Apr 12, 2024 IST
पूर्व सीएम  वित्त मंत्री व सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री को सौंपा मांगपत्र
भिवानी में बृहस्पतिवार को ओवरब्रिज समय सीमा में बनवाने तथा दिनोद रोड़ बनवाने की मांग को लेकर मांगपत्र सौंपते क्षेत्रवासी।-हप्र
Advertisement

भिवानी, 11 अप्रैल (हप्र)
रेल अंडरपास महापंचायत के पदाधिकारियों ने बृहस्पतिवार को भिवानी पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल, वित्त मंत्री जेपी दलाल एवं सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री बिसंबर वाल्मीकि को मांगपत्र सौंपकर लाइन पार क्षेत्र की विभिन्न मांगोंं के समाधान की गुहार लागई। मांगपत्र के माध्यम से निर्माणाधीन एलसी 52 ओवरब्रिज समय सीमा में चालू करवाने, बुरी तरह से क्षतिग्रस्त दिनोद रोड़ श्याम बाग से जुई नहर तक बनवाने की मांग की।
इस मौके पर पार्षद शिवकुमार गोठवाल, पार्षद प्रतिनिधि अनिल कुमार, महापंचायत के पूर्व प्रधान रोहताश वर्मा ने कहा कि लाइन पार क्षेत्रवासियों की मांग एवं कड़े संघर्ष के बाद तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने 27 अक्तूबर 2020 को वर्चुअल एलसी 52 पर निर्माणाधीन ओवरब्रिज का शिलान्यास किया और सांसद चौ. धर्मबीर सिंह ने नारियल तोड़कर 13 अप्रैल 2021 को निर्माण कार्य आरंभ किया था। उन्होंने बताया कि निर्माण कार्य पूरा होने की समय सीमा 18 माह निश्चित की गई थी, मगर तीन साल के बाद भी ओवरब्रिज यातायात के लिए चालू नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि लाइनपार क्षेत्र में करीबन 70 हजार नागरिक एवं तोशाम हलके के करीबन 20 गांवों के लोगों को आने-जाने में बहुत कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।
इस अवसर पर शिवकुमार गोठवाल पार्षद, अनिल कुमार पार्षद प्रतिनिधि, रोहतास वर्मा, अधिवक्ता राकेश पंवार, राजपाल मिस्त्री, ओमप्रकाश, धर्मपाल जांगड़ा, नौरंग शेखावत, शक्ति सिंह जांगड़ा, रमेश वर्मा, कुलदीप सिंह तंवर आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×