For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

फरीदाबाद में बेटे को खोजने आये व्यक्ति की मौत

08:47 AM Jun 20, 2024 IST
फरीदाबाद में बेटे को खोजने आये व्यक्ति की मौत
Advertisement

फरीदाबाद, 19 जून (हप्र)
जिले में बिहार के रोहतास जिले के रहने वाले एक शख्स की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वह अपने 10 महीने पहले खोए बेटे को खोजने के लिए फरीदाबाद आया था। बेटे का कहीं कुछ पता नहीं चला तो वह अपने साथ आए बेटे के दोस्तों के पिता सुनील और रविंदर के साथ बीके अस्पताल के पार्क में सो गया, लेकिन अचानक तड़के सुबह लगभग साढ़े तीन बजे साथ आए अन्य दो दोस्तों को पता चला कि उनके दोस्त अनिल कुमार पांडे की मौत हो चुकी है।
मृतक अनिल कुमार पांडे के साथ आए उनके बेटे के दोस्त के पिता रविंद्र और सुनील ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक अनिल कुमार पांडे और वह बिहार के रोहतास जिले के गांव डेरी अंसोल के रहने वाले हैं। मृतक का बेटा शिवम कुमार पांडे जो बीते 18 अगस्त, 2023 से बिहार से ही लापता था। जिसे खोजने के लिए हरियाणा के जिले फरीदाबाद में आए थे।
जानकारी मिलने के बाद में तीनों रात को लगभग 10 बजे बादशाह खान सिविल अस्पताल पहुंचे थे। तीनों लगभग 1 बजे तक एक दूसरे से बात करते रहे फिर नींद आने पर वह तीनों पार्क में ही अलग-अलग सो गए। सुबह लगभग 3.30 बजे जब स्ट्रेचर लेकर अस्पताल के कर्मचारी पार्क में पहुंचे और अनिल कुमार पांडे को उठाकर जब स्ट्रेचर पर डालने लगे तो उनकी आंख खुल गई।
दोनों ने जब पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि अनिल कुमार पांडे की मौत हो चुकी है उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया जाना है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement