For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

दफ्तर में अधिकारी की हरकत से परेशान शख्स ने किया सुसाइड

07:16 AM Sep 03, 2024 IST
दफ्तर में अधिकारी की हरकत से परेशान शख्स ने किया सुसाइड
Advertisement

फरीदाबाद, 2 सितम्बर (हप्र)
कंपनी के प्रबंध निदेशक सहित अन्य अधिकारियों द्वारा प्रताडि़त किए जाने से आहत एक प्रबंधक ने अपने घर के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजन को सौंप दिया।
थाना सराय ख्वाजा में अशोका एन्क्लेव मेन सेक्टर-35 निवासी मांशी राणा ने दी शिकायत में बताया कि उनके पिता गंभीर सिंह राणा लगभग 26 साल से दिल्ली स्थित कंपनी में प्रोडक्शन प्रबंधक के रूप में कार्यरत थे। 10-15 दिन से कंपनी के प्रबंधक निदेशक समेत अन्य ऑफिस के काम को लेकर पिता को प्रताडि़त कर रहे थे। पिता से त्याग पत्र मांगा जा रहा था।
उन्होंने कहा कि पिता से यह भी कहा कि यदि त्यागपत्र नहीं दिया तो झूठे मुकदमे में फंसा देंगे। पिता से आरोपियों ने कागज पर हस्ताक्षर करा लिए थे। इस वजह से पिता परेशान रहते थे। पिता ने इस बारे में उसे कई बार बताया। ऑफिस आते-जाते समय पिता सोच में डूबे रहते थे। इस वजह से पिता के साथ सड़क दुर्घटना भी हो गई थी। उन्होंने बताया कि एक सितंबर को पिता काफी देर तक बाथरूम से बाहर नहीं आए। पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा तो देखा कि अंदर पिता ने फांसी का फंदा लगा लिया है और उनकी मौत हो चुकी है। मांशी ने पिता द्वारा उठाए गए इस कदम का जिम्मेदार कंपनी प्रबंधन को बताया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement