For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बार-बार बोलने से झूठ कभी सच नहीं होता

11:09 AM Apr 04, 2024 IST
बार बार बोलने से झूठ कभी सच नहीं होता
महम के एक गांव में बुधवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों के साथ नारे लगाते भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी अरविंद शर्मा।-निस
Advertisement

रोहतक, 3 अप्रैल (निस)
भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी अरविंद शर्मा ने कहा कि झूठ बार-बार बोलने से कभी सच नहीं होता है। सांसद निधि के खर्च को लेकर राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा झूठ बोल रहे हैं और अगर वे अपनी बात सच साबित कर दें तो वह राजनीति छोड़ने को तैयार हैं। यह बात साफ हो चुकी है कि जीत के लिए कांग्रेस नेता किसी भी हद तक जा सकते हैं, लेकिन प्रदेश की जनता को सब पता है कि कांग्रेस शासनकाल के दौरान किस तरह से गुंडागर्दी चलती थी और सरेआम दुकानदारों व आम लोगों को लूटा जाता था।
अरविंद शर्मा ने बुधवार को महम के गांव बहुअकबरपुर, मोखरा, मदीना, भैराण, खरकड़ा, सिसर सहित कई गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया और लोगों को संबोधित किया।
गौरतलब है कि कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र ने कहा था कि अरविंद शर्मा ने अपने पांच साल के दौरान सांसद निधि से ढाई करोड़ रुपये ही खर्च किये। इस पर अरविंद शर्मा ने बताया कि उन्होंने सांसद निधि से 17 करोड़ रुपये जारी किये और दीपेंद्र हुड्डा सरेआम झूठ बोल रहे हैं।
अरविंद शर्मा ने कहा कि देश में मोदी की लहर है और इस बार भाजपा चार सौ का आंकड़ा पार करेगी। उन्होंने कहा कि एक बार फिर से कांग्रेस नेता अपना पुराना दौर खर्ची-पर्ची शुरु करने की बात कर रहे हैं, जिसे जनता वोट की ताकत से जवाब देगी। भाजपा ने पर्ची-खर्ची सिस्टम को बंदकर युवाओं को योग्यता के आधार पर नौकरियां दी है। सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार ने पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचाया है, प्रधानमंत्री मोदी ने उज्वला गैस स्कीम के तहत गरीबों को गैस सिलेंडर, फ्री ईलाज के लिए आयुष्मान कार्ड बनाए, पीले कार्ड धारकों को फ्री अनाज, हर घर में नल से जल देने की गारंटी दी है और उस गारंटी पर खरा भी उतरे है, जिसके चलते आज देशवासियों में प्रधानमंत्री के प्रति विश्वास बढ़ा है। इनता नहीं मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में हरियाणा सरकार ने बीपीएल परिवार को घर की मरम्मत के लिए 80 हजार रूपये अनुदान राशि, गरीब परिवार की लड़की की शादी के शगुन के रूप में 71 हजार रुपये कन्यादान, मैरिट के आधार पर युवाओं को नौकरियां देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार सबका साथ सबका विकास के साथ काम कर रही है और यही कारण है कि आज भाजपा से हर वर्ग पूरी तरह से खुश है।

‘किसानों का एक-एक दान खरीदेगी सरकार’
अरविंद शर्मा ने कहा कि किसानों को फसल खरीद को लेकर किसी प्रकार से परेशान नहीं होने दिया जायेगा। सरकार ने मंडियों में खरीद को लेकर तमाम प्रबंध किये हैं। मुख्यमंत्री नायब सैनी फसल खरीद को लेकर निगरानी रखे हुए हैं। कोरोनाकाल के समय भी सरकार ने खरीद को लेकर ऐसे प्रबंध किये गए थे और किसानों को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होने दी थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन काल के दौरान किसानों को अपनी फसल बेचने के लिए कई-कई दिनों तक मंडियों में रात गुजारनी पड़ती थी। सांसद ने कहा कि अधिकारियों को साफ निर्देश दिये गए है कि किसानों को किसी प्रकार की दिक्कत आनी चाहिए और खरीद को लेकर रोजना रिपोर्ट तलब की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×