For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पत्नी से तंग पति ने टावर से कूदकर दी जान

10:47 AM Jun 26, 2024 IST
पत्नी से तंग पति ने टावर से कूदकर दी जान
Advertisement

भिवानी, 25 जून (हप्र)
गांव दिनोद निवासी एक व्यक्ति ने कथित तौर पर पत्नी व ससुराल वालों से तंग होकर मोबाइल टॉवर से कूदकर जीवनलीला समाप्त कर ली। परिजन उसे सामान्य अस्पताल लेकर गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।
गांव दिनोद निवासी प्रवीण ने बताया कि उसके बड़े भाई 32 वर्षीय नरेन्द्र और उसकी शादी 5 साल पहले गांव देवसर में हुई थी। दोनों भाइयों की पत्नी सगी बहन हैं। प्रवीण ने बताया कि उसके भाई नरेन्द्र की पत्नी नरेन्द्र के साथ अक्सर झगड़ा करती रहती थी। वह उसे गालियां देती और टार्चर भी करती थी। अपने मां-बाप व मायके वालों को बुलाकर मारपीट करवाती थी। प्रवीण ने बताया कि पहले भाई की पत्नी दर्शना और उसके परिवार के लोगों ने गांव दिनोद आकर नरेंद्र व पिता मुकेश पर हमला कर घायल कर दिया था। उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया था। अब यह मामला वापस लेने के लिए दबाव डाला जा रहा था।
इस मामले को लेकर नरेंद्र को जान से मारने की धमकी दे रहे थे। जिससे तंग आकर उसका भाई नरेन्द्र आज दोपहर को गांव में घर के सामने ही मोबाइल टावर पर चढ़ गया। वे कुछ कर पाते इससे पहले ही उसने टावर से छलांग लगा दी। उसे गंभीर हालत में भिवानी के नागरिक अस्पताल लेकर आए। वहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। नरेंद्र के दो बच्चे हैं। 4 साल
का बेटा विवेक व दूसरा बेटा दो साल का है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×