For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जीरकपुर में दो जगह लगी भीषण आग

10:22 AM Jun 12, 2024 IST
जीरकपुर में दो जगह लगी भीषण आग
जीरकपुर में मंगलवार को थाने के बाहर लगी आग में जलती गाड़ियां। -हप्र
Advertisement

जीरकपुर, 11 जून (हप्र)
भीषण गर्मी में जीरकपुर शहर में आग लगने की घटनाएं बढ़ रही हैं। मंगलवार को शहर में दो जगहों पर भीषण आग लग गई, जिस पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड को काफी देर तक मशक्कत करनी पड़ी। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम करीब पांच बजे नगर परिषद रोड स्थित पुलिस थाने के बाहर केस प्रॉपर्टी के रूप में जब्त किये गये वाहनों में कुछ शरारती तत्वों ने आग लगा दी। गर्मी में आग भड़क उठी और एक के बाद एक करीब 30 गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया। आग देखकर तहसील रोड पर भगदड़ मच गई जिस पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड को बुलाना पड़ा। फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने करीब दो घंटे में आग पर काबू पाया।
थानाध्यक्ष जसकंवल सिंह ने बताया कि नगर परिषद रोड का नये सिरे से निर्माण कराया गया है, जिसके कारण थाने के बाहर केस प्रॉपर्टी में जब्त किये गये वाहनों को थोड़ा आगे गौशाला रोड पर खड़ा किया गया है। उन्होंने बताया कि शाम को राहगीरों ने आग की लपटें देखकर आग लगने की सूचना दी, जिसके बाद उन्होंने तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचित किया। उन्होंने बताया कि इन वाहनों में चार पहिया और दोपहिया वाहन शामिल हैं।
इसके अलावा बलटाना के सैनी विहार फेज 2 में मीटर बॉक्स में अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि उसकी लपटें दूर तक देखी जा सकती थीं। आग लगने से कॉलोनी में अफरातफरी मच गई। आग लगने से करीब 20 मीटर जल गये और संबंधित घरों में बिजली आपूर्ति बाधित हो गयी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement