For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रणजीत सिंह के नामांकन अवसर पर जुटेगी भारी भीड़ : गुप्ता

10:31 AM May 01, 2024 IST
रणजीत सिंह के नामांकन अवसर पर जुटेगी भारी भीड़   गुप्ता
Advertisement

हिसार, 30 अप्रैल (हप्र)
हिसार लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार रणजीत सिंह चौटाला एक मई को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान पार्टी ने भारी भीड़ जुटाकर शक्ति प्रदर्शन करने की निर्णय लिया है। इसके लिए पदाधिकारियों को संख्या का लक्ष्य दिया गया है। नामांकन की तैयारियों व इसके अधिक से अधिक भीड़ जुटाने के उद्देश्य से स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता ने फ्लेमिंगो रेस्टोरेंट में पार्टी पदाधिकरियों की बैठक ली। बैठक में पूर्व पार्षद व मंडल अध्यक्ष भी मौजूद रहे।
बैठक को संबोधित करते हुए डॉ. कमल गुप्ता ने कहा कि पार्टी केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के लिए नागरिकों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। इसी को देखते हुए एक मई को पार्टी उम्मीदवार रणजीत चौटाला के नामांकन के अवसर पर चुनाव कार्यालय सुशीला भवन में कार्यकर्ता और शहरवासी बड़ी संख्या में एकत्रित होकर प्रत्याशी के साथ लघु सचिवालय पहुंच कर नामांकन करवायेंगे।
उन्होंने बताया कि इस अवसर पर पूर्व मुख्य मंत्री मनोहरलाल व पार्टी के वरिष्ठ नेता अपनी भागीदारी करेंगे।
उन्होंने पदाधिकारियों से अपील की कि वे अपने-अपने लक्ष्य के अनुसार भीड़ लाकर पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में समर्थन जुटाने में अपना भरपूर योगदान दें।
जजपा का दावा-सबसे बड़ी जीत हिसार में : नायडू
जींद (हप्र): जजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य और हिसार संसदीय क्षेत्र के तहत आने वाले बरवाला विधानसभा क्षेत्र के जजपा चुनाव कार्यालय प्रभारी बिजेंद्र नायडू ने कहा कि हिसार से नैना चौटाला समेत पार्टी के सभी प्रत्याशी लोकसभा चुनाव में शानदार जीत हासिल करेंगे। नायडू ने मंगलवार को यहां कहा कि हिसार लोकसभा क्षेत्र में जजपा प्रत्याशी नैना चौटाला का सभी गांवों में जोरदार स्वागत हो रहा है। उचाना, बरवाला, नलवा, नारनौंद, आदमपुर, हांसी, हिसार और बवानी खेड़ा में नैना चौटाला को महिलाओं, किसानों और मजदूरों का भारी समर्थन मिल रहा है। इसकी वजह यह है कि दुष्यंत चौटाला में डिप्टी सीएम रहते हरियाणा के बेरोजगारों के लिए निजी नौकरियों में 75 प्रतिशत आरक्षण का प्रावधान करवाया। महिलाओं को राशन डिपो में आरक्षण दिया। किसानों की फसल का एक-एक दाना दुष्यंत चौटाला के डिप्टी सीएम रहते एमएसपी पर खरीदा गया, और 72 घंटे में किसान के खाते में पैसे भी आ गए। उनके सरकार से बाहर होते ही मंडियों में किसानों की बुरी हालत हो गई। किसान अपनी फसल बेचने के लिए दर-दर के धक्के खा रहे हैं।
आज कांग्रेस और इनेलो के कुछ लोग उनका और दुष्यंत चौटाला का जो विरोध कर रहे हैं, वह उनकी बौखलाहट और हताशा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×