For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़ेगा जनसैलाब, बदलेगी दक्षिण हरियाणा की चुनावी फिजा : सोमबीर घसोला

10:16 AM Jul 08, 2024 IST
कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़ेगा जनसैलाब  बदलेगी दक्षिण हरियाणा की चुनावी फिजा   सोमबीर घसोला
चरखी दादरी के गांव दातौली में रविवार को अभियान के दौरान सोमबीर घसोला का स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 7 जुलाई (हप्र)
हरियाणा माइनिंग क्रशर एसोसिएशन व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सोमबीर घसोला ने कहा कि चरखी दादरी की नई अनाजमंडी में सोमवार को होने वाले कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में जनसैलाब उमड़ेगा। सम्मेलन की भीड़ दक्षिण हरियाणा में चुनावी फिजा बदलने का काम करेगी। इस दौरान पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा द्वारा विधानसभा चुनाव का आगाज किया जाएगा।
प्रधान सोमबीर घसोला ने रविवार को बाढड़ा के गांव दातौती, चिड़िया, आदमपुर, झोझू सहित कई गांवों में जनसंपर्क किया और बताया कि 8 जुलाई को दादरी की नई अनाजमंडी में कांग्रेस का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। सम्मेलन में आने वाली भीड़ रैली का रूप लेगी और दादरी जिला साबित कर देगा कि कांग्रेस की सरकार इस क्षेत्र की जीत से बनने में सहयोग रहेगा।
सम्मेलन को पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेशाध्यक्ष उदयभान सहित कई बड़े संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह से लोकसभा चुनाव में दादरी व बाढड़ा विधानसभा के लोगों ने कांग्रेस प्रत्याशी राव दान को जिताकर भेजा, इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की दोगुनी जीत होगी। दादरी व बाढड़ा के लोगों का रुझान इस बार पूरी तरह से कांग्रेस के साथ है और भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा को सीएम बनाने के लिए तैयार है। उन्होंने लोगों से दादरी के कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने का आह्वान किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement