मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

11:34 AM Sep 30, 2024 IST
बहादुरगढ़ में रविवार को विशाल रोड शो में जनसैलाब को संबोधित करते निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून। -निस

बहादुरगढ़, 29 सितंबर (निस)
निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून ने रविवार को रेलवे रोड पर विशाल रोड शो निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। इस रोड शो में शिरकत करने के लिए रेलवे रोड पर ग्रामीण व शहरी क्षेत्र से हजारों की संख्या में युवा, महिलाएं, पुरुष व बुजुर्ग पहुंचे और राजेश जून को जीत का आशीर्वाद दिया। पूरा रेलवे रोड लोगों के खचाखच भरा नजर आया। रोड शो में उमड़े हलका वासियों का आभार जताते हुए राजेश जून ने कहा कि आप सब राजेश जून बनकर 5 अक्तूबर को एक-एक वोट मेरे चुनाव चिन्ह सिलाई मशीन पर डलवाने का काम करें ताकि मैं विधानसभा में हलके के विकास व आप लोगों के हितों की आवाज बुलंद कर सकूं।
राजेश जून ने कहा कि मेरे साथ हजारों बहनों व परिवारों के अलावा पूरे हलके की जनता का आशीर्वाद है और इस चुनाव में रिकॉर्ड वोटों से जनता उन्हें बहादुरगढ़ का विकास करने की जिम्मेदारी विधायक बनाकर सौंपने जा रही है। उन्होंने कहा कि 36 बिरादरी के आशीर्वाद से वो निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। पूरा बहादुरगढ़ हलका मेरा परिवार है। परिवार की सेवा करना मेरा कर्तव्य है। राजेश जून ने कहा कि हलके की जनता के स्नेह, सहयोग व आशीर्वाद ने उन्हें और अधिक शक्ति प्रदान की है। चुनाव जीतकर विधानसभा में बहादुरगढ़ हलके के लोगों के हितों की लड़ाई को वह किसी स्तर पर कमजोर नहीं पड़ने देंगे। पिछले 20 साल में भाजपा, कांग्रेस के विधायकों ने हलके का विकास व जन समस्याओं को दूर करने का प्रयास ही नहीं किया। भाजपा-कांग्रेस के विधायकों ने हलके का विकास करने की बजाय अपना विकास करना या फिर परिवार को आगे बढ़ाने का कार्य किया है। राजेश जून ने कहा कि कांग्रेस ने टिकट देने के नाम पर उनके साथ धोखा किया है।

Advertisement

Advertisement