For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हाथ होते हुए दूसरों की सेवा न करने वाला विकलांग : बोधराज सीकरी

09:53 AM Oct 21, 2024 IST
हाथ होते हुए दूसरों की सेवा न करने वाला विकलांग   बोधराज सीकरी
गुरुग्राम में रविवार को निराश्रित लोगों को सामान वितरित करते भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक बोधराज सीकरी और भाजपा विधायक मुकेश शर्मा। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 20 अक्तूबर (हप्र)
भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक बोधराज सीकरी ने निराश्रित विकलांग सेवा समिति द्वारा आयोजित शिविर को संबोधित करते हुए कहा कि समाज के हर व्यक्ति को इन लोगों की समय-समय पर मदद करनी चाहिए। समय-समय पर ऐसे लोगों को जितना हो सके अपनी तरफ से सहायता करनी चाहिए। इस अवसर पर समिति ने 70 से अधिक दिव्यांग लोगों को उनकी जरूरत का सामान दिया। इस अवसर पर गुरुग्राम विधायक मुकेश शर्मा और बोधराज सीकरी दोनों ने अपनी तरफ से 21000/- रुपये प्रति व्यक्ति देकर समिति के सदस्यों का हौसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी यदि समिति को हमारी जरूरत होगी तो अपने विधायक फंड या फिर निजी फंड से भी आप सबकी सहायता करना अपना सौभाग्य समझेंगे।
समिति के अध्यक्ष ने उनके सामने प्रस्ताव रखा कि जो आज तक समिति का कार्यालय बना हुआ था वह अब उनके पास नहीं रहेगा। वह बिना कार्यालय के किस तरह से काम कर पाएंगे। इस पर विधायक मुकेश शर्मा ने कहा कि जल्दी वह समिति को एक कमरा उपलब्ध करवाएंगे जिससे कि समिति अपने कार्य को सुचारू रूप से कर सके।
इस मौके पर सी.बी मनचंदा, भगवानदास प्रधान, गोपाल कृष्ण गांधी, कृष्ण कुमार, एम.के भारद्वाज, हरीश शर्मा, संजय वर्मा, विकास शर्मा भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement