मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

अयोध्या में बना भव्य राम मंदिर, अब मथुरा की बारी : धामी

08:56 AM May 15, 2024 IST
चंडीगढ़ में मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का स्वागत करते हुए। -दैिनक ट्रिब्यून
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 14 मई (हप्र)
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि अयोध्या में श्री रामलला का भव्य मंदिर बन चुका है। अब मथुरा की बारी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हर कालखंड में कुछ अलग हुआ है। भाजपा ने श्रीराम मंदिर और 370 पर किया गया अपना वायदा निभाने का काम किया है।
इसी के साथ प्रधानमंत्री मोदी के तीसरे कार्यकाल में और भी कई बड़ी योजनाओं पर काम होना है। इन योजनाओं को धरातल पर लाने का काम होगा और देश में विकास की गति को और तेज किया जाएगा।
मंगलवार को चंडीगढ़ लोकसभा सीट पर भाजपा के प्रत्याशी संजय टंडन के प्रचार के लिए आए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यह प्रतिक्रिया भाजपा प्रदेश कार्यालय कमलम में प्रेस वार्ता के दौरान दी।
धामी ने आम आदमी पार्टी की दिल्ली और पंजाब सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दिल्ली प्रदेश सरकार में मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री तक भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। खुद मुख्यमंत्री जमानत पर हैं। आम आदमी पार्टी की दोनों सरकारें जनता को झूठ बोलकर सत्ता में आई थीं और अब वायदे पूरे करने की बारी आई तो दूसरों पर दोष लगा रही हैं।
उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि वह पंजाब की जनता के लिए अपने प्रदेश में कम और दिल्ली की तिहाड़ जेल में ज्यादा मिलते हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में नशे का कारोबार बढ़ रहा है। इस मौके पर उत्तराखंड
के मुख्यमंत्री का प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा, उपाध्यक्ष शक्ति प्रकाश देवशाली, महामंत्री हुकम चंद, अमित जिंदल ने स्वागत किया।

टंडन पहुंचे डेरा ब्यास, लिया आशीर्वाद

चंडीगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के उम्मीदवार संजय टंडन अपने चुनाव प्रचार की व्यस्तता के बीच राधा स्वामी सत्संग डेरा ब्यास पहुंचे। उन्होंने डेरा ब्यास प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों का आशीर्वाद लिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement