मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मोहाली में गुंडागर्दी: बीच सड़क आफिस जा रही युवती को तलवार से काट डाला

11:51 AM Jun 08, 2024 IST
सीसीटीवी फुटेज।

राजीव तनेजा, मोहाली, 8 जून

Advertisement

मोहाली के फेज पांच में शनिवार सुबह आफिस जा रही एक युवती को तलवार से काटकर हत्या कर दी गई। मृतका बलजिंदर कौर फेज-5 के एक कॉल सेंटर में काम करती थी।

बलजिंदर कौर पर हमला सुबह साढ़े नौ बजे उस वक्त किया गया जब वह अपनी सहेलियों के साथ आफिस जा रही थी। हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।

Advertisement

बलजिंदर सुबह आफिस जाने के लिए घर से निकली थी। जैसे ही वह बस से उतर कर जा रही थी तो अचानक सामने एक युवक तलवार के साथ आया और उस पर हमला कर दिया, जिस समय बलजिंदर कौर के साथ यह हादसा हुआ उस समय उसके साथ उसकी दो अन्य सहेलियां थीं।

बलजिंदर आरोपी से बचने का प्रयास करती रही, लेकिन आरोपी ने उस पर लगातार कई वार किए। घटना के बाद तुरंत बलजिंदर कौर को सिविल अस्पताल मोहाली ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। मृतका के परिजनों ने बताया कि बलजिंदर कौर की किसी के साथ कोई रंजिश नहीं थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement
Tags :
Hindi NewsMurder in MohaliMurder of call center girlMurder of girlMurder of girl in MohaliPunjab Crimepunjab newsकालसेंटर युवती की हत्यापंजाब क्राइमपंजाब समाचारमोहाली में युवती की हत्यामोहाली में हत्यायुवती की हत्याहिंदी समाचार