For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भर्ती रोको गैंग के खिलाफ प्रदेशभर में निकलेगी शव यात्रा : सुरेंद्र शर्मा बड़ौता

06:54 AM Jul 10, 2024 IST
भर्ती रोको गैंग के खिलाफ प्रदेशभर में निकलेगी शव यात्रा   सुरेंद्र शर्मा बड़ौता
करनाल में मंगलवार को जानकारी देते सुरेंद्र शर्मा बड़ौता। -हप्र
Advertisement

करनाल, 9 जुलाई (हप्र)
सरकारी नौकरियों में कोर्ट केस के माध्यम से अड़चन लगाने का मामला दिनों दिन तूल पकड़ रहा है। गरीब बच्चों के रोजगार के लिए दशकों से आवाज उठा रहे प्रदेश अध्यक्ष अखिल भारतीय ब्राह्मण आरक्षण संघर्ष समिति हरियाणा एवं करनाल ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा बड़ौता ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा व रणदीप सिंह सुरजेवाला के समर्थकों द्वारा सरकारी भर्तियों के खिलाफ कोर्ट केस दायर करने पर उनकी शव यात्रा निकाल बेनकाब करने का प्रण लिया है।
भर्ती रोको गैंग के खिलाफ निकली शव यात्रा प्रदेश के हर जिले में जाएगी, जिसकी शुरुआत मंगलवार को करनाल से की गई। यात्रा का मकसद गरीब बेरोजगार युवाओं के हितों की रक्षा करना बताया जा रहा है। सुरेंद्र शर्मा बड़ौता ने बताया कि वे दशकों से बेरोजगार युवाओं की आवाज उठाते रहे हैं। ब्राह्मण, बनिया, राजपूत और पंजाबी समुदाय के गरीब बच्चों को आरक्षण (ईपीबीजी) के लिए वे आज भी संघर्षरत हैं। हाल ही में इसके तहत सैकड़ों बच्चों की ज्वाइनिंग कराई है।
उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बेरोजगार युवाओं की नौकरी में सबसे बड़ी बाधा भर्ती रोको गैंग है। जब भी किसी युवा को नौकरी देने की बात आती है या सरकार रिजल्ट घोषित करती है तो भर्ती रोको गैंग के पेट में मरोड़े लगने शुरू हो जाते हैं। वे सालों से कोर्ट आदि को हथियार बनाकर उनकी नौकरी छीनने की असफल कोशिश कर रहे हैं। अब तक भर्ती रोको गैंग से उनकी कानूनी लड़ाई थी, लेकिन अब उन्होंने सामाजिक लड़ाई से उन्हें प्रदेश की जनता के सामने बेनकाब करने का बीड़ा उठाया है। भर्ती रोको गैंग के खिलाफ निकाली जा रही शव यात्रा की शुरुआत करनाल से हुई। यात्रा का समापन कुरुक्षेत्र में होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×