मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

खेत में लाठी-डंडों से पीटकर किसान की बेरहमी से हत्या

10:32 AM Apr 22, 2024 IST
Dead woman lying on the floor under white cloth with focus on hand

सोनीपत, 21 अप्रैल (हप्र)
गांव सिसाना-2 में एक किसान की खेत में लाठी-डंडों से पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गयी। परिजन खेत में गए तो किसान का शव खेत में पड़ा मिला। उन्होंने खेत के पड़ोसी किसान व उनके परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। पड़ोसी किसान के खेत में बने कमरे के बाद गीली मिट्टी में संघर्ष के निशान भी मिले। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के लिए खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवा दिया है। जहां सोमवार को पोस्टमार्टम कराया जायेगा।
गांव सिसाना-2 निवासी रामकिशन ने खरखौदा पुलिस को बताया कि उनका अविवाहित भाई रणधीर (50 वर्ष) पुत्र बलवंत सिंह खेती-बाड़ी करता था। वह ज्यादातर खेत के पड़ोसी रणधीर सिंह के खेत में बने कमरे में रहता था। रविवार को जब वह खेत में पहुंचे तो उनके भाई का शव खेत में पड़ा था। उनके भाई की बेरहमी से पीटकर हत्या की गई थी। उनके भाई के सिर, हाथ, पैर पर चोट के निशान थे और शव खून से लथपथ पड़ा था। उन्होंने तुरंत इस मामले से पुलिस को अवगत कराया। जिस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने रामकिशन के बयान पर पड़ोसी किसान रणधीर, उसके बेटे सुमित, सोनू, उसकी पत्नी, और भाई नरेंद्र पर हत्या का शक जताया। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Advertisement

खेत में बने कमरे के बाहर पड़ा मिला खून

रामकिशन ने पड़ोसी किसान व परिजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए बताया कि उन्होंने आसपास घूम कर देखा। जब वह रणधीर के खेत में बने कमरे के पास गए तो वहां गीली मिट्टी में संघर्ष के निशान मिले। साथ ही खून के छींटे भी पड़े थे। मिट्टी में खून मिला हुआ था। जिससे उन्होंने रणधीर व परिवार पर शक जताया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement
Advertisement